विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जी इंटरव्यू करा रहे.. दो लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

डीएन संवाददाता

महराजगंज जनपद में विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जी इंटरव्यू करा रहे लोगों में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया जबकि अन्य कई मौके से फरार हो गए। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..


महराजगंज: परतावल में आयान टूर ट्रेवल पर विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जी इंटरव्यू करके जिलेवासियों व नौजवानों को गुमराह करने वाले युवकों में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। जबकि कई मौके से फरार हो गए। हिरासत में लिए गए दोनों लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: लकड़ी तस्कर को पकड़ने आए डीएफओ के साथ बदसलूकी, रेंजर और गार्ड के साथ मारपीट

इंटरव्यू के लाइन में लगे लोग

डाइनामाइट न्यूज़ को सूचना मिली थी कि परतावल चौकी के पास मे विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जी इंटरव्यू चल रहा है। जब डाइनामाइट न्यूज़ की टीम मौके पर पहुंची तो वहा पर हंगामा मच गया। शक होने पर इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान को दे दी गई।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: युवा एसपी रोहित सिंह सजवान के सख्त तेवरों से ठंड में मातहतों के छुटे पसीने 

पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान के आदेश पर श्यामदेउरवा थानाध्यक्ष ज्ञानेंद्र रॉय ने परतावल में इंटरव्यू करा रहे आयान टूर ट्रेवल पर छापा मारा। जहां पर मौके पर मुख्य आरोपी इमरान व गुड्डू व अन्य मौके से फरार हो गए, जबकि पुलिस ने मकान मालिक व दो अन्य दलालों को हिरासत में ले लिया, जिनसे थाने में पूछताछ की जा रही है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार