महराजगंज: निकाय चुनाव के लिए प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित

डीएन ब्यूरो

निकाय चुनाव के लिए प्रत्याशी अपना प्रचार-प्रसार अब ज्यादा जोर-शोर से शुरू कर सकेंगे। आज सभी प्रतियाशियों को चुनाव चिन्ह मिल गया है, जिससे अब जिले में चुनावी सरगर्मियां और तेज हो जायेंगी..

चुनाव चिन्ह लेते प्रत्याशी
चुनाव चिन्ह लेते प्रत्याशी

महराजगंज: निकाय चुनाव के लिए आज प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिया गया है। चुनाव चिन्ह के साथ ही प्रत्याशी अपना प्रचार प्रसार जोर शोर से शुरू कर सकेंगे। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सानंदन पटेल ने डाले हथियार, अध्यक्ष के 16, सभासद के 29 प्रत्याशियों ने लिये पर्चे वापस

पार्टी समर्थित प्रत्याशियों को उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह आवंटित किया गया है। बीजेपी से टिकट न मिलने पर बागी बने राजेश मद्देशिया को गदा चुनाव चिन्ह दिया गया है। पार्टी से चुनाव लड़ रहे बीजेपी के कृष्णगोपाल जायसवाल को कमल का फूल, बीएसपी से श्रवण पटेल को हाथी, सपा से शैल जायसवाल को साईकिल और कांग्रेस से अख्तर अब्बासी को हाथ का पंजा चुनाव चिन्ह मिला है।

यह भी पढ़ें: DN Exclusive: महराजगंज निकाय चुनाव, प्रत्याशियों पर भरोसा नही कर पा रही है जनता

 निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को टोंटी चुनाव चिन्ह दिया गया है। जिले के सभासद प्रत्याशियों को इमली खड़ाऊ, छाता, घण्टी, बिजली बल्ब समेत तमाम ऊर्जावान चुनाव चिन्ह दिए गए है।

यह भी पढ़ें: DN Exclusive: महराजगंज निकाय चुनाव में खुल रही है पुराने नेताओं की पोल

(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको महराजगंज नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड काल करें)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)







आपकी राय

#DNPoll क्या सीबीएफसी के अनुमोदन बिना फिल्म पद्मावती की प्राइवेट स्क्रीनिंग उचित है?