महराजगंज: BJP नेता पर फायरिंग मामले में जितने मुंह उतनी बातें, साजिश की भी चर्चाएं तेज

डीएन ब्यूरो

भाजपा नेता पर कल हुए हमले के बाद तकरीबन आधा दर्जन लोगों को उठाने के बाद से नगर में तरह-तरह की चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। जितनी लोग उतनी तरह की बातें सामने आ रही हैं। वहीं कुछ इसे साजिश बता रहे हैं तो कुछ मिठाई के दुकान मालिक पर हमले की बात जोड़ रहे हैं। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें एक्‍सक्‍लूसिव कवरेज..


महराजगंज: बीती रात नगर के एक मिठाई की दुकान में BJP नेता चंचल चौबे पर हुई फायरिंग मामले में इस समय खूब चर्चाएं चल रही है। जितनी लोग उतनी तरह की बातें कही जा रही है। कुछ का कहना है कि साजिश है तो कुछ कह रहे है कि दुकान मालिक से किसी मामले की भी बात को अनदेखा नही किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

बीती रात भाजपा नेता पर हुई फायरिंग के बाद से शहर में भय का माहौल बना हुआ है। कुछ दिन पहले हुए ऐसे ही एक गोलीकांड के बाद इस घटना ने लोगों को भय में डाल दिया है। तरह-तरह की चर्चाओं का दौर जारी है। हर कोई अपनी ही थ्‍योरी पर अड़ा हुआ है। सच्‍चाई क्‍या है यह तो पुलिस की जांच पूरी होने पर ही पता चलेगा। 

क्‍या अपराधियों का बसेरा बन रहा है महराजगंज

अभी दो दिन पहले नगर के वीआईपी मोहल्ला और अफसर कॉलोनी के बगल में स्थित मॉडल शॉप के बाहर हिन्दू युवा वाहिनी के नेता के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था। पुलिस उस मामले को सुलझा भी नहीं पाई थी कि बीत रात किसी ने युवा बीजेपी नेता के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। ऐसे में क्या यह मान लिया जाए कि अब तराई का शांत जिला भी अपराधियों का गढ़ बन रहा है।

यह भी पढ़ें: BJP नेता पर फायरिंग मामले में Police ने आधा दर्जन लड़कों को उठाया, मचा हड़कंप

उठाए गए युवकों के दहशत में परिवारीजन

कल हुई फायरिंग में शहर के आधा दर्जन लड़कों को जिस तरह घर से अचानक उठा लिया गया और कोतवाली में बिठाया गया है। उससे उनके परिजनों में दहशत का माहौल है। परिजन लगातार कोतवाली के चक्कर लगा रहे हैं।

 

एसपी का आया बयान, जल्‍द पकड़े जाएंगे आरोपी

मिठाई की दुकान में BJP नेता चंचल चौबे पर हुई फायरिंग मामले में एसपी का आया बयान, उन्‍होंने कहा जल्‍द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …