महराजगंज: किसान के खाते से उड़ाए 65 हजार, ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले पर निकासी का आरोप

डीएन ब्यूरो

जिले के कोल्‍हूई क्षेत्र में एक किसान के 65 हजार रुपये बैंक खाते से चोरी हो गए। जिसके लिए किसान एक ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले पर निकासी का आरोप लगा रहा है। ग्रामीण का कहना है उसने अपनी बेटी की शादी के एक-एक रुपया बड़ी मुसीबत से बचाया था।

पीड़ित रामअवतार जिनके खाते से 65 हजार रुपये निकल गए
पीड़ित रामअवतार जिनके खाते से 65 हजार रुपये निकल गए

महाराजगंज: जिले के थाना कोल्हूई के क्षेत्र जंगल गुलरिहा कोइरी टोला निवासी रामअवतार के स्‍टेट बैंक के (एसबीआई) के खाते से 65000 रुपया किसी ने निकाल लिया। ग्रामीण का कहना है कि उसने किसी तरह बचाकर लड़की की शादी के लिए रुपये बचाए थे।

यह भी पढ़ें: मानसिक रूप से कमजोर युवक एक्‍सप्रेस ट्रेन से गिरकर घायल

डाइनामाइट न्यूज़ को पीड़ित ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी के पैसा जमा करके रखे थे जिसे किसे ने उड़ा लिया। ग्रामीण का बैंक खाता लक्ष्‍मीपुर की एसबीआई शाखा में है। 

पैसे निकासी की डिटेल

यह भी पढ़ें: दलित, गरीब व फकीर बताने वाले जाने के रास्‍ते पर, जय भीम आने वाले हैं: मायावती

उसने बताया कि बड़ा बैंक होने की वजह से 10 हजार रुपये से कम निकासी या जमा करने के लिए एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र जाना पड़ता है। वह भी जंगल गुलरिहा के एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र से पैसे का लेनदेन करता था। जिसे निगम  चौहान नाम का एक व्‍यक्ति चलाता है। 

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री के स्‍वच्‍छता अभियान को ठेंगा दिखाता राजकीय पशु अस्‍पताल, बाउंड्री के पास लगा कूड़े ढेर

रामअवतार का आरोप है कि ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले निगम  चौहान ने ही किसी दूसरे खाते में ट्रांसफर कर लिए हैं। इसीलिए पीड़ित ने जब उससे पूछताछ की कि उसके पैसे निकल गए हैं तो वह ग्राहक सेवा केंद्र बंद कर फरार हो गए। ग्रामीण ने अब तक पुलिस से शिकायत की है या नहीं, इसकी कोई सूचना खबर लिखे जाने तक नहीं है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …