महराजगंज: श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी पर चाकचौबंद सुरक्षा के बीच निकाला डोल जुलूस

डीएन ब्यूरो

जिले के सिसवा बाजार के कस्‍बे में श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी पर श्रद्धालुओं ने सौहार्द्रपूर्ण तरीके से डोल जुलूस निकाला। युवाओं ने इस दौरान ढोल नगाड़ों से पूरे नगर में माहौल भक्तिमय बना दिया। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


महराजगंज: जिले के सिसवा ब्‍लॉक में रविवार को श्रीकृष्‍ण जन्‍माष्‍टमी का डोल जुलूस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान सिसवा नगर का पूरा माहौल भक्तिमय हो गया। डोल जुलूस में युवा जमकर ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचते गाते पूरे नगर में घूमे। वहीं सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह चाकचौबंद रहा।

सुरक्षा के लिए डोल के साथ चल रही पुलिस

महराजगंज के सिसवा बाजार में कृष्ण डोल जुलूस निर्धारित समय पर राम जानकी मन्दिर, कृष्णा मन्दिर, नौका टोला, रेलवे स्टेशन रोड और गोपालनगर का डोल गोपालनगर तिराहे पर पहुंचा हुआ। जहां से एक कृष्‍ण डोल मिसकारी मोहल्ले से गुजरते हुए में सुरक्षा व्यवस्था के बीच भेजा गया।

वहां से निकलकर उक्त डोल रोडवेज बस स्टैंड पर अन्य डोल से मिलकर कतारबद्ध होकर नगर में निकला। नगर भ्रमण के बाद देर शाम को गोपालनगर तिराहे पर डोल का समापन किया गया। 

डोल लेकर चल रहे श्रद्धालु

इस मौके पर एसडीएम सत्यम मिश्रा, सीओ रणविजय सिंह, एसओ कोठीभार रामदवन मौर्या, अतिरिक्त निरीक्षक विजय नारायण, एसआई महेंद्र यादव, एसआई दुर्गेश यादव, शरद, प्रमोद सिंह, पृथ्वी सिंह चौहान, महिला कांस्टेबल प्रियंका वर्मा, नीतू वर्मा सहित जिले के सात थानों की पुलिस व एक प्लाटून पीएसी के जवान तैनात रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार