महराजगंज: पुलिस ने सड़क किनारे मिले बीमार वृद्ध को भि‍जवाया अस्‍पताल

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के बहुदरी बाजार में सड़क किनारे पड़े बीमार वृद्ध को पुलिस ने उठाकर अस्‍पताल पहुंचाया और उसका इलाज शुरू करवाया। पुलिस के मानवीय चेहरे को देखकर शहर के सभी लोग तारीफ कर रहे हैं।

बीमार वृृद्ध को अस्‍पताल ले जाने के लिए पहुंचे पुूलिसकर्मी
बीमार वृृद्ध को अस्‍पताल ले जाने के लिए पहुंचे पुूलिसकर्मी

महारजगंज: कोल्हुई पुलिस ने बहदुरी बाजार में सड़क किनारे पड़े बीमार वृद्ध को अस्पताल भि‍जवाया। करीब एक सप्ताह से गंभीर रूप से बीमार बुजुर्ग एक ही जगह पड़ा हुआ था। 

यह भी पढ़ें: सरकारी दफ्तरों की धूल भरी फाइलों में होता रहा विकास, 'माननीयों' से चुनाव दर चुनाव छले जाते रहे सिसवा के मतदाता

जिसकी सूचना कोल्हुई थानाध्यक्ष सतीश सिंह को मिली तो उन्होंने रविवार को तत्काल थाने के दो सिपाही सोनू यादव और अवधेश यादव को मौके पर भेजा। दोनों ने बीमार वृद्ध को एम्बुलेंस बुलाकर कर बृजमनगंज सीएचसी भि‍जवाया।

यह भी पढ़ें: बदहाल रास्‍तों से जनता की कमर टूटे या हाथ पैर, नेता व अधिकारियों को नहीं है फिक्र

बीमार बुजुर्ग को एंबुलेंस में ले जाते पुलिस कर्मचारी

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार वृद्ध का नाम किशोरी है। वह करीब 25 साल पहले बहदुरी बाजार में आया था। वह कपड़ा धोने और प्रेस करने  का कार्य कर जीवनयापन करने लगा था। बीते दिनों वह बीमार पड़ा तो स्थिति बिगड़ गई।

यह भी पढ़ें: सहकारी समिति में लटका ताला, कहीं बोरों की कमी से नहीं तौला जा रहा किसानों का गेहूं.. औने-पौने दामों पर बेचने को मजबूर

कोल्हुई पुलिस के प्रयास से बुजुर्ग को  इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। कोल्हुई पुलिस की इस मानवीय पक्ष को देखकर लोग पुलिस की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अवैध वसूली के लिये शहर कोतवाल के चहेते दरोगा ने बुजुर्ग को पीटा, चुनाव से पहले बड़ा बवाल, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार