'धकधक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने फिल्म ‘कलंक’ में श्रीदेवी की जगह काम करने को लेकर कही ये बात

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित ने हाल ही में फिल्म ‘कलंक’ में श्रीदेवी की जगह काम करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें क्या कहा है माधुरी दीक्षित ने...

माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित

मुंबई: बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित का कहना है कि फिल्म ‘कलंक’ में श्रीदेवी की जगह काम करना उनके लिये बेहद मुश्किल रहा। करण जौहर की आने वाली फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित की जगह पहले श्रीदेवी काम कर रही थीं लेकिन अचानक उनकी मृत्यु होने के कारण यह फिल्म माधुरी को मिली।

माधुरी से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उनके लिए श्रीदेवी की भूमिका निभाना बिल्कुल भी आसान नहीं था और इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। श्रीदेवी की आकस्मिक मौत का उन्हें सदमा भी लगा था। माधुरी ने कहा,“जो हुआ था उससे उबरने के लिए बहुत समय लगा। यह सब एक सदमे के समान था। मैं निर्माताओं से हतप्रभ होकर पूछ रहे थी कि क्या आप चाहते हैं मैं उनकी जगह काम करूं क्योंकि वह लोग भी सदमे में थे।

 

हालांकि उन्हें फिल्म पूरी करनी थी तो उन्हें आगे बढ़ना था लेकिन यह सब इतना आसान नहीं था। एक व्यक्ति के तौर पर यह बिल्कुल आसान नहीं था।

एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे फिल्म की कहानी और भूमिका पता थी लेकिन जो सच था, उसे अपनाना बहुत ही मुश्किल काम था। ”जब यह खबर आई थी कि श्रीदेवी वाला रोल माधुरी करेंगी तो जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा करते हुए इस खबर पर मुहर लगा दी थी अभिषेक बर्मन की फिल्म का हिस्सा माधुरी होंगी। जाह्ववी ने लिखा था कि यह फिल्म मॉम के दिल के बेहद करीब रही है। इसलिए जाह्नवी ने उन्हें अपनी तरफ से काफी थैंक्स भी कहा है कि अब उनकी इस फिल्म का हिस्सा माधुरी हैं।(वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार