विवेक तिवारी हत्याकांडः एसआईटी ने घटनास्थल से जुटाए साक्ष्य

डीएन ब्यूरो

पुलिस की गोली से मारे गए एप्पल के सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या मामले में एसआईटी की टीम ने गोमतीनगर में घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट


लखनऊः गोमतीनगर में पुलिस की गोली से मारे गए विवेक तिवारी हत्याकांड को लेकर एसआईटी की टीम आज रविवार को वारदात की जगह पर पहुंची। एसआईटी ने घटनास्थल का रिक्रिएशन किया और यहां पर घटना कैसे घटी इसकी बारीकी से जांच की।      

यह भी पढ़ेंः विवेक तिवारी की सहकर्मी सना ने बताई बेरहम पुलिस वालों और मनहूस रात की खौफनाक कहानी

इस मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी क्राइम दिनेश सिंह व अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। एसआईटी ने विवेक तिवारी हत्याकांड में उन तमाम अनसुलझे पहलुओं को मौके पर सुलझाने की कोशिश की जिसको लेकर पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं।    

क्या कहते हैं आईजी और एसआईटी प्रमुख  

यह भी पढ़ेंः विवेक तिवारी हत्याकांड: पत्नी ने की सीबीआई जांच की मांग, पढ़ें, सीएम योगी को लिखा पत्र

इस हत्याकांड को लेकर आईजी और एसआईटी के प्रमुख सुजीत पांडेय का कहना है कि कल जो घटना घटी है उसके लिए एसआईटी का गठन किया गया है। जो मामले में की गहनता से जांच कर रही है। इस टीम में फॉरेंसिक एक्सपर्ट, बैलेस्टिक एक्सपर्ट भी शामिल है। 

जिस जगह पर बाइक क्षतिग्रस्त मिली है वहां से भी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। विवेक की कार जिस जगह पर खंभे से टकराई थी उस जगह की भी गहनता से जांच की जा रही है। मामले में यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि जब गोली चली तो विवेक तब पुलिस से कितनी दूरी पर था।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार