विवेक तिवारी हत्याकांड: पत्नी ने की सीबीआई जांच की मांग, पढ़ें, सीएम योगी को लिखा पत्र

डीएन संवाददाता

लखनऊ पुलिस द्वारा आईफोन कम्पनी में सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मारकर मौत की नींद सुलाने के मामले में मृतक की पत्नी कल्पना तिवारी ने सरकार से सीबीआई जांच की मांग की है। कल्पना का सरकार को लिखा पत्र भी सामने आया है, पढ़ें क्या लिखा गया है पत्र में..

कल्पना तिवारी
कल्पना तिवारी

लखनऊ: गोमतीनगर विस्तार के मकदूमपुर पुलिस चौकी के पास विवेक तिवारी हत्याकांड को लेकर मृतक के परिजन भारी सदमे में है। मृतक की पत्नी कल्पना तिवारी ने सीएम योगी को एक पत्र लिखकर इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

 

कल्पना तिवारी द्वारा सीएम योगी को लिखा गया पत्र

कल्पना ने सीएम योगी को लिखे पत्र में तीन मांगे की है, जिसमें उन्हें सरकारी नौकरी देने, एक करोड़ का मुआवजा देने और न्याय दिलाने के लिये मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

मृतक के साले विवेक शुक्ला ने कहा कि क्या वह आतंकवादी थे, जो पुलिस ने उन्हें गोली मार दी। हमने योगी आदित्यनाथ को हमने अपने प्रतिनिधित्व के लिये चुना है, वे इस मामले में शीघ्र कार्रवाई करें। हम मामले की सीबीआई जांच चाहते हैं।   

गौरतलब है कि बीती देर रात लखनऊ पुलिस द्वारा जांच के दौरान कार न रोकने पर एक युवक पर गोली चला दी। इसके बाद कार चला रहा युवक अंडरपास के पिलर से टकरा गया और बाद में घायल युवक ने दम तोड़ दिया था। मृतक की पहचना विवेक तिवारी के रूप में की गयी, जो कोई अपराधी नहीं बल्कि आईफोन बनाने वाली कंपनी एप्पल में बतौर मैनेजर कार्यरत था। इस हत्याकांड से पुलिस महकमे में  भारी हड़कंप मचा हुआ है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार