लखनऊ: कोर्ट लाए गए आरोपित से वसूली कर रहे सिपाही का वीडियो वायरल

डीएन ब्यूरो

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस की छवि साफ करने में जुटे एसएसपी की कार्यों को धता बताते हुए कुछ थानों के सिपाही व होमगार्ड अपनी कारगुजारियों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला कोर्ट लाए गए आरोपित से वसूली करने को लेकर एक सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का है। डाइनामाइट न्‍यूज पर पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस की छवि साफ करने में जुटे एसएसपी की कार्यों को धता बताते हुए कुछ थानों के सिपाही व होमगार्ड अपनी कारगुजारियों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला कोर्ट लाए गए आरोपित से वसूली करने को लेकर एक सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज के रास्‍ते भारत से नेपाल भाग रहे विदेशी को इमीग्रेशन विभाग ने पकड़ा

वीडियो लखनऊ कलेक्ट्रेट की कचहरी का है। जहां पर थाना विकासनगर में तैनात सिपाही आरोपित को लेकर आए पुलिसकर्मी आरोपितों से कुछ पैसे लेते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ-साफ दिखाई व सुनाई दे रहा है कि कांस्‍टेबल आरोपित से खर्चा पानी मांग रहा है। पैसे मिलने के बाद उसे आराम से जाने का भी कह देता है। 

यह भी पढ़ें: नाबार्ड के कार्यक्रम में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने किसानों के लिए किया बड़ा ऐलान

वायरल वीडियो दिखने वाले एक सिपाही और होमगार्ड लखनऊ के थाना विकासनगर में तैनात हैं। 

इस सम्बंध में एसएसपी लखनऊ द्वारा होमगार्ड कमांडेंट को विभागीय कार्रवाई हेतु पत्र लिखा गया है। साथ ही भविष्य में उक्‍त होमगार्ड की  ड्यूटी पुलिस के साथ न लगे इसके लिए भी निर्देशित किया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …