देखें वीडियो, विवेक तिवारी हत्याकांड की नजरबंद चश्मदीद गवाह सना अचानक आयी मीडिया के सामने..

डीएन संवाददाता

यूपी के चर्चित विवेक तिवारी हत्याकांड की इकलौती चश्मदीद गवाह सना खान मंगलवार को एक बार फिर मीडिया के सामने अचानक आयी और कई बातें कही। ग्राउंड जीरो से डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


लखनऊ: विवेक तिवारी हत्याकांड की जांच के लिये एसआईटी की एक टीम मंगलावर को इस मामले की इकलौती और मुख्य गवाह सना खान के घर पहुंची, जहां एसपी क्राइम ने सना से उस रात हुई घटना के बारे में पूछताछ की। इस मौके पर सना मीडिया से भी मुखातिब हुई।

यह भी पढ़ें: विवेक तिवारी की सहकर्मी सना ने बताई बेरहम पुलिस वालों और मनहूस रात की खौफनाक कहानी 

 

 

सना से पूछताछ के बाद एसपी क्राइम जब बाहर निकले तो उन्होंने मीडिया के सामने इस मामले पर कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया। 

यह भी पढ़ें: DN Exclusive: जानिये.. यूपी पुलिस ने कब-कब किए फर्जी एनकाउंटर और खाकी हुई दागदार 

इस मौके पर सना ने मीडिया को उस रात की घटना के बारे में बताते हुए कहा कि विवेक तिवारी और वह कार से जा रहे थे, तभी बाइक सवार दो पुलिसकर्मी वहां आए और फिर गोली मारने की घटना हो गई। सना ने बताया कि गोली सिपाही प्रशांत चौधरी ने सामने से मारी, जो विवेक तिवारी के लगी और उनकी मौत हो गई। 

 

 

यह भी पढ़ें: विवेक तिवारी हत्याकांड: पत्नी ने की सीबीआई जांच की मांग, पढ़ें, सीएम योगी को लिखा पत्र 

किसी तरह का पुलिसिया दबाव होने से इनकार करते हुए सना ने बताया कि पुलिस पूरे मामले में सहयोगात्मक रुख अपना रही है और उम्मीद जताई की पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच होगी और जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। वहीं इस बात की भी संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही एसआईटी सना खान को गोमती नगर में घटनास्थल पर ले जाकर पूरी घटना का रीक्रिएशन करा सकती है, जिससे जांच में आगे मदद मिल सके।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …