लखनऊ: पुलिस बूथ के अंदर विक्षिप्त महिला से रेप

डीएन संवाददाता

राजधानी पुलिस की लापरवाही के कारण एक महिला की इज्जत रात को पुलिस बूथ के अंदर ही तार-तार हो गयी। यह घटना जिस क्षेत्र में हुई, आरोप है कि पुलिसकर्मी अक्सर वहां हाइवे से गुजरने वाले ट्रकों से रातभर उगाही करने में लगे रहते है।

थाना हसनगंज
थाना हसनगंज

लखनऊ: पुलिस आये दिन अपनी मुस्तैदी का दावा करती रहती है लेकिन ‘मुस्तैद’ पुलिस की  कुंभकरणी नींद के कारण राजधानी में एक विक्षिप्त महिला की इज्जत तार-तार हो गयी। रात को एक वहसी युवक ने इस महिला को पुलिस बूथ के अंदर ही अपनी हवस का शिकार बना डाली और पुलिस ‘सोती’ रही। डालीगंज स्थित खाली पड़े पुलिस बूथ के अंदर रात को महिला की इज्जत तार-तार हुई। 

आरोपी युवक

 

पुलिस की लापरवाही बनी दरिंदगी की वजह

जानकारी को मुताबिक एक विक्षिप्त महिला थाना हसनगंज के आसपास रहकर अपना जीवनयापन करती है। थाना हसनगंज के अन्तर्गत आने वाली डालीगंज पुलिस चौकी अक्सर रात को खाली रहती है। एक वहसी युवक इस विक्षिप्त महिला को डालीगंज पुलिस बूथ के अंदर ले गया और महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। वहां से आइसक्रीम खाने के लिये बच्चों संग गुजर रही महिला ने विक्षिप्त महिला की चीख पुकार सुनकर शोर मचाया। जिससे वहां आसपास को लोग भी आ गये। मौके पर पहुंचे लोगों ने युवक के पकड़कर जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी युवक का नाम राहुल चौधरी बताया जा रहा है।

पुलिस रहती है उगाही पर

डालीगंज पुलिस चौकी सीतापुर हाइवे पर पड़ती है, जहां से रात भर ट्रक गुजरते रहते हैं। आरोप है कि पुलिसकर्मी अक्सर वहां हाइवे से गुजरने वाले ट्रकों से रातभर उगाही में लगी रहती है। माना जा रहा है कि पुलिस की इसी लापरवाही का फायदा उठाते हुए आरोपी ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। आरोपी की पिटाई और लोगों की सूचना के बाद ही पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली। पुलिस इस मामले पर पर्दा डालने में जुटी है और आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार