लखनऊ: पीएम मोदी के जन्मदिन पर 110 फुट ऊंची प्रतिमा, सेल्फी की होड़

डीएन संवाददाता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 67वें जन्मदिन पर विधानसभा के सामने 110 फुट ऊंची प्रतिमा लगायी गयी है, जिसे मशहूर पेन्टर जुल्फिकर हुसैन ने तैयार किया है। इस विशाल प्रतिमा के संग लोगों में सेल्फी लेने की होड़ मची हुई है।

विधानसभा के सामने लगी पीएम मोदी की 110 फुट ऊंची प्रतिमा
विधानसभा के सामने लगी पीएम मोदी की 110 फुट ऊंची प्रतिमा

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 67वें जन्मदिन पर यहां भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में पीएम का जन्मदिन बड़े हर्षोल्लास और धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। इस मौके पर राजधानी लखनऊ में विधानसभा के सामने लगायी गयी पीएम मोदी की 110 फुट ऊंची प्रतिमा खासा आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। पीएम की इस विशाल प्रतिमा के संग लोगों में सेल्फी लेने की होड़ मची हुई है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने देश को समर्पित किया सबसे बड़ा सरदार सरोवर बांध

पूर्व पीएम बाजपेयी की भी प्रतिमा बना चुके हैं हुसैन
पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को कुछ अलग तरह से मनाने का तैयारियां यहां कई दिनों से चल रही थी। इसके लिये विधानसभा के बाहर पीएम का एक विशाल कटआउट लगा है। 110 फुट ऊंचे इस कटआउट को लखनऊ के नृपेन्द्र पाण्डे की ओर से लगवाया गया है। पीएम मोदी के इस कटआउट को तैयार करने में मजदूरों ने 24-24 घंटों तक काम कर किया है। इस कटआउट को मशहूर पेन्टर जुल्फिकर हुसैन ने तैयार किया है। इससे पहले जुल्फिकर देश के पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी की भी प्रतिमा बना चुके हैं।

 

'डाइनामाइट न्यूज' से बातचीत करते भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चंद्र श्रीवास्तव

 

यह भी पढ़ें: बुलेट ट्रेन तेज गति और तेज प्रगति की परियोजना-पीएम मोदी

देश ही नहीं, दुनिया में लोकप्रिय हैं पीएम मोदी
पीएम के जन्मदिन के मौके पर 'डाइनामाइट न्यूज' से एक्सक्लूसिव बातचीत में भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के ही नहीं बल्कि दुनिया के काफी लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं। यही कारण है कि लोग इतनी संख्या में पीएम की प्रतिमा संग सेल्फी ले रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने पीएम द्वारा चलाए गए 'स्वच्छता अभियान' की भी प्रशंसा की।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …