लखनऊ: बेरोजगारी समेत कई मद्दों को लेकर सपा कार्यकर्ताओं का जोरदार प्रदर्शन, पुलिस से तीखी झड़प

डीएन ब्यूरो

बेरोजगारी समेत कई समस्याओं के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कलेक्ट्रेट के सामने जोरदार प्रदर्शन, भारी पुलिस फोर्स ने कार्यकर्ताओं को रोका गया। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों में तीखी झड़प देखने को मिली..

प्रदर्शन करते सपा कार्यकर्ता
प्रदर्शन करते सपा कार्यकर्ता

लखनऊ: बेरोजगारी समेत कई समस्याओं के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का आज कलेक्ट्रेट के सामने जोरदार प्रदर्शन किया। मौके पर पहले से मौजूद भारी पुलिस फोर्स ने प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं को आगे नहीं जाने दिया, जिस कारण वहां हल्की झड़प और नोकझोक हो गयी।

सपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट गेट के सामने बैठकर प्रदर्शन किया सरकार के खिलाफ नारेजाबी की। प्रदर्शनकारियों ने 6 सूत्री मांगों को लेकर एक ज्ञापन भी दिया। लखनऊ के अलावा राज्य के अन्य जिलों में भी सपा कार्यकर्ताओं ने आज प्रदर्शन किया। 

सपा के युवा कार्यकर्ताओं ने राज्य में बेहाल किसान, महंगी शिक्षा, बेरोजगारी, निजीकरण, भ्रष्टाचार और नष्ट रोजगार, आरक्षण पर वार और यूपी में बीएड प्रवेश परीक्षा में दलित छात्रों के निशुल्क प्रवेश पर रोक मुद्दे पर शासन को ज्ञापन सौंपा। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ कलेक्ट्रेट में ज्ञापन देने के बाद घंटों धरना दिया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को धरने से उठाया। 

लखनऊ के अलावा कई जगहों पर प्रदर्शनकारी और पुलिस के बीच टकराव भी देखने को मिला। जिसके बाद कई जगह सपा कार्यकर्ता धरने पर भी बैठ गए। कई जिलों पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज भी किया। 
 













संबंधित समाचार