छत्तीसगढ़ जीत के बाद पीएल पुनिया पहुंचे लखनऊ.. कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

admin

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की जीत के बाद सांसद पीएल पुनिया लखनऊ पहुंचे। यहां पहुंचने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। देखें डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में क्या कहा पीएल पुनिया ने...


लखनऊ: छत्तीसगढ प्रभारी पीएल पुनिया कांग्रेस की जीत के बाद लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे। यहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। पीएल पुनिया के साथ कांग्रेस नेता नसीब पठान समेत कई लोग मौजूद रहे।

 भारत के पांचवें प्रधानमंत्री चौधरी चरण की जंयंती 23 दिसंबर को है। चौधरी चरण सिंह की जयंती को किसान सम्मान दिवस के रूप में मनाने के लिए पीएल पुनिया लखनऊ पहुंचे हैं। 

यह भी पढ़ें: एक बार फिर पूरे रौब में दिखे राहुल गांधी, कर्जमाफी के बहाने पीएम मोदी पर जमकर बोला हमला 

 

पीएल पुनिया ने डाइनामाइट न्यूज से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी पर लोगों ने भरोसा जताया है। छत्तीसगढ़ में तीन चौथाई बहुमत के साथ में जीत हासिल हुई है। मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ तीनों राज्यों में कांग्रेस की सरकीर बनी है। यह हवा 2019 में भी चलने वाली है। एनडीए और नरेंद्र मोदी की मंडली एकदम साफ हो जायेगी।

यह भी पढ़ें: राफेल विमान सौदे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गांधी की प्रेस वार्ता की पांच बड़ी बातें

भाजपा के एमएलसी बुक्कल नवाब के द्वारा बजरंगबली को लेकर दिए गए विवादित पर बयान पर बोलते हुए पीएल पुनिया ने कहा  कि देखिए यह खेदजनक है और चिंता का विषय। वह हनुमान को वर्णनव्यस्था में बांट रहे हैं। धर्म जाति में बांट रहे हैं ऐसा किसी ने सोंचा नही था। यह सिलसिला यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुरू किया था। जो भी लोग ऐसी बाते कर रहे हैं उन लोगों की आलोचना की जानी चाहिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)