लखनऊ: सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने राम मंदिर पर दिया नया बयान

डीएन संवाददाता

यूपी सरकार के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने पिछले दिनों राम मंदिर मुद्दे पर दिये गये अपने बयान को लेकर नया बयान दिया है। डाइनामाइट न्यूज की इस स्पेशल रिपोर्ट में पढ़ें, आखिर राम मंदिर पर क्या बोले मंत्री..


लखनऊ: यूपी के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने पिछले दिनों बहराइच में राम मंदिर मुद्दे पर दिए अपने बयानों पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि हमारे बयान को गलत तरीके से तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि राम मंदिर पर दिए गए बयान पर उनका केवल इतना कहना था कि देश की सारी संस्थाएं देश की जनता की है। उन्होंने कहा कि हमारे इस बयान का गलत मतलब निकाल दिया गया।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: UPPAC के कारण अब 28 अक्टूबर को नहीं होगी यूपीटीईटी की परीक्षा, जानें नई तिथि 

सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा लखनऊ के कॉपरेटिव मुख्यालय एक बैठक में पहुंचे थे। बैठक में सहकारी विभाग की ओर से बीमारू और कर्ज में डूबे बैंकों की स्थिति सुधारने के लिए उन्हें आर्थिक मदद दिए जाने पर फैसला हुआ।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: अजा एवं वित्त विकास निगम के चेयरमैन बोले- SC/ST एक्ट पर लोगों को किया जा रहा गुमराह 

गौरतलब है कि पूर्वांचल के लगभग 16 बैंके ऐसी हैं, जिनके पास बिजनेस करने के लिए पर्याप्त फंड नहीं है। मंत्री वर्मा ने कहा कि सरकार की कोशिश है कि सभी सहकारी बैंकों के पास जनता को ऑन डिमांड पैसे की उपलब्धता हो, जिससे सहकारी बैंकों की जनता के बीच में उपयोगिता और विश्वास दोनों कायम रह सके।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार