यूपी पुलिस की गुंडई फिर उजागर.. नशे में धुत एएसपी ने होटल में मचाया तांडप, कर्मियों से मारपीट

डीएन संवाददाता

अक्सर विवादों में रहने वाली यूपी पुलिस का क्रूर चेहरा फिर एक बार कैमरे में कैद हो गया। डीजीपी मुख्यालय में तैनात एक एएसपी ने बीती रात एक होटल में जमकर तांडव मचाया और कर्मचारियों से जमकर मारपीट की। डाइनामाइट न्यूज़ की इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पुलिस की हैरान करने वाली यह कहानी


लखनऊ: यूपी में खाकी का क्रूर चेहरा फिर एक बार सामने आ रहा है। बीती देर रात  गोमतीनगर थाने क्षेत्र में पुलिस की गुंडई लोगों में भारी दहशत है। डीजीपी ऑफिस में तैनात एडीजी एलओ आनंद कुमार के पीआरओ एडिशनल एसपी राजेश सिंह पर शराब के नशे में धुत होकर गोमतीनगर थाना क्षेत्र के मेलॉस होटल के कर्मचारियों के साथ मारपीट करने और होटल में तांडव मचाने का बड़ा आरोप है। होटल कर्मचारियों का कहना है कि पुलिस अफसर ने मामूली बात को लेकर मारपीट की।

यह भी पढ़ें: यूपी में फिर पटरी से उतरी कानून-व्यवस्था, लगातार तीन बसपा नेताओं की हत्या से घिरी सरकार 

एएसपी के तांडव से लोगों में मची खलबली

 

यह भी पढ़ें: देखें वीडियो, लखनऊ में बीच सड़क पर चाकू बांधकर नमाज पढ़ने वाले मौलाना ने पेश की सफाई 

सूचना पर पहुँची गोमतीनगर पुलिस ने हालात को संभालने की कोशिश की और मामले में एडिशनल एसपी राजेश सिंह के बचाव में जुट गई। पुलिस अब उल्टा होटल कर्मचारियों पर अभद्रता करने का आरोप लगा रही। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी एसपी को बचाने के लिये वहां से हटा दिया।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक डीजीपी ऑफिस में तैनात एडिशनल एएसपी राजेश सिंह शराब के नशे में धुत होकर मेलॉस होटल पहुंचे थे, जहां उन्होंने होटल कर्मचारियों मारपीट की और अभद्रता की सीमाओं को तोड़ते हुए स्टाफ के साथ गाली गलौज की।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में बढ़ते अपराधों ने उड़ाई DGP की भी नींद, पुलिस मुस्तैदी जांचने के लिये नहीं सोये रात भर 

होटल कर्मचारी दीपक ने बताया कि उनकी गाड़ी का शीशा टूटा हुआ था, जिसके बाद वह होटल की सीसीटीवी चेक करने के लिए आए थे। काम में व्यस्त होटल कर्मियों ने दो मिनट रुककर सीसीटीवी चेक करवाने की बात कही, जिसके बाद आरोपी पुलिस अफसर भड़क गये और गाली-गलोच करने लगे। बाद में वह इतने गुस्सा हुए कि मारपीट पर उतारू हो गये। दीपक ने बताया कि बाद में गोमती नगर थाना में तैनात अमरनाथ यादव नामक इंस्पेक्टर ने भी  होटल कर्मचारी से बदतमीजी की और धमकी भी दी।

मामले को बढ़ता देख सीओ गोमती नगर मौके पर पहुंचे और समझा बुझाकर होटल कर्मचारियों को शांत कराया। पुलिस अब पूरे मामले को लीपापोती करने में जुट गयी है। वही गोमतीनगर पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जायेगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार