विवेक तिवारी की पत्नी ने की सीएम योगी से मुलाकात, मिला मदद का भरोसा

डीएन ब्यूरो

गोमतीनगर में पुलिस की लापरवाही की वजह से मारे गए एप्पल के सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सोमवार को सीएम योगी ने तिवारी की पत्नी को अपने आवास में मिलने के लिए बुलाया। सीएम आवास में पहुंची कल्पना को मुख्यमंत्री ने मामले में दोषी पुलिस वालों को कड़ी सजा और पूरी मदद का भरोसा दिलाया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट

सीएम आवास में कल्पना तिवारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत करती हुई
सीएम आवास में कल्पना तिवारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत करती हुई

लखनऊः विवेक तिवारी हत्याकांड मामले ने जहां तूल पकड़ा है। वहीं आज सुबह सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना और उनके भाई से मुलाकात की। इस मुलाकात में मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को मदद का पूरा आश्वासन दिया और कहा कि विवेक पर गोली चलाने वाले दोषी पुलिस कर्मियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ेंः विवेक तिवारी हत्याकांड: पत्नी ने की सीबीआई जांच की मांग, पढ़ें, सीएम योगी को लिखा पत्र

डॉ. दिनेश शर्मा विवेक की पत्नी को उनके घर से मुख्यमंत्री योगी से मिलाने के लिए 5 केडी स्थित आवास पर लगे गए थे। मुख्यमंत्री आवास पर पहुंची कल्पना और उनके भाई विष्णु को योगी आदित्यनाथ ने मामले में हर संभव मदद का आश्वासन दिया।    

अपनी दोनों बेटियों के साथ बिलखती हुई कल्पना तिवारी

 

यह भी पढ़ेंः विवेक तिवारी के एनकाउंटर से हर कोई हैरान, परिजनों की मांग- आरोपियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई  

बता दें कि इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री पुलिस की गोली से मारे गए विवेक तिवारी की पत्नी और उनके परिवार से मुलाकात कर चुके हैं। जिसके बाद मामले में पुलिस के खिलाफ लोगों की नाराजगी और गुस्से को देखते हुए तिवारी हत्याकांड की जांच एसआईटी को सौंपी गई है। 

विवेक के परिजनों ने मुख्यमंत्री ने से मांग की है उन पर गोली चलाने वाले पुलिसकर्मियों पर शीघ्र कार्रवाई करते हुए उन्हें सजा मिलनी चाहिए। मुख्यमंत्री विवेक की पत्नी कल्पना से कहा कि प्रदेश सरकार दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़ी है। दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …