बजट सत्र ने बढ़ाई फरियादियों की परेशानी

डीएन संवाददाता

यूपी सरकार के मंत्री मौजूद न होने के कराण फरियादियों को मायूस होकर वापस लौटना पड़ रहा है।

 निराश फरियादी
निराश फरियादी

लखनऊ: यूपी में आज से बजट सत्र शुरु हो गया है । बजट में बारी भरकम प्रावधान किये जाने से भले ही सरकार खुश हो लेकिन बजट सत्र के कारण भाजपा मुख्यालय में आने वाले फरियादी निराश है क्योकि मुख्यालय में यूपी सरकार के मंत्री मौजूद न होने के कराण फरियादियों को मायूस होकर वापस लौटना पड़ रहा है। 

भाजपा के जनता दरबार मे मंत्री जी के न होने के कारण संगठन के दूसरे नेताओं ने मोर्चा संभालने की कोशिश की और कुछ लोग उनसे मिले भी।मगर ज्यादातर लोग मंत्री जी के न होने की जानकारी होने पर बिना फरियाद सुनाये ही चले गयें। यूपी विधान सभा मे बजट सत्र शुरू होने के कारण मंत्री रमापति शास्त्री को विधानसभा मे जाना था। इसलिये वे थोड़े समय रूक कर सीधे विधान सभा चले गये।

फरियादियों में नाराजगी
यूपी के दूर-दराज के जिलों से आयें कई फरियादी सुबह से ही जनता-दरबार में मंत्री से मिलकर अपनी शिकायत बताना चाहते थे। सुबह जब साढे दस बजे मंत्री जी आये और 15 मिनट रुक कर विधानसभा जाने की बात कह कर चले गयें। तब लोगों को संगठन के दूसरे नेताओ से अपनी बात रखने को कहा गया।इस पर मिर्जापुर से जमीनी विवाद को लेकर आये राम किशोर काफी नाराज दिखें।उनके साथ दूसरे फरियादी भी यह कहते दिखें की सुबह ही यदि जानकारी मिल जाती तो वे अपने घर चले जातें कुछ ऐसे भी लोग थे।जो पहले भी 2-3 बार शिकायत कर चुके है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …