लखनऊ: नए नवेले भाजपाई बने नेताओं का BJP प्रदेश अध्‍यक्ष ने किया स्‍वागत

डीएन ब्यूरो

भाजपा में शामिल हुए नीरज शेखर, संजय सिंह, अमिता सिंह, संजय सेठ और सुरेंद्र नागर का आज पहली बार लखनऊ के पार्टी मुख्‍यालय पहुंचे। जहां BJP के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने सभी को अंग वस्‍त्र पहनाकर स्‍वागत किया। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: दूसरे दलों से आए कई नेताओं का आज प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर BJP का पटका पहना कर अभिनंदन किया गया। इसमें पूर्व सांसद नीरज शेखर, संजय सेठ, संजय सिंह, अमिता सिंह और सुरेंद्र नागर जैसे बड़े नेता रहे। इससे पहले यह लोग भाजपा के दिल्‍ली दफ्तर में पार्टी की सदस्‍यता ले चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

 

वहीं इस मौके पर बड़ी संख्‍या में दूसरे दलों से आए कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भी टोल फ्री नंबर डायल कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि भाजपा आम आदमी के लिए काम करने वाली पार्टी है। यहां पर नेताओं का चुनाव साफ-सुथरे पारदर्शी तरीके से किया जाता है। इस मौके पर उन्होंने सभी पार्टी में शामिल हुए सभी नेताओं को पार्टी का अंग वस्त्र और सदस्यता बुक भी दी।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

 

उन्होंने कहा कि राजनीति कोई व्यवसाय ना हो करके एक समाज सेवा का एक माध्यम है। भाजपा राष्ट्रप्रेम, गांव,  गरीब,  किसान की चिंता करने वाली पार्टी है। इसीलिए इस पार्टी के ओर जनमानस पूरी आकांक्षा से देखता है और कार्य करने वाली पार्टी को चुनता है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार