सुल्‍तानपुर में गठबंधन प्रत्याशी से केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी की बहस, वोटरों को धमकाने का आरोप

डीएन ब्यूरो

रविवार को सुल्‍तानपुर में मेनका गांधी मतदान के दौरान पोलिंग बूथ पर जाकर जायजा ले रही हैं, इस दौरान रास्ते में उनकी बहस गठबंधन प्रत्‍याशी से हो गई। मेनका गांधी और सोनू सिंह की गाड़ी जब आमने-सामने आई, तो दोनों प्रत्याशियों के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सोनू सिंह के साथी कई बूथों पर खड़े हैं और मतदाताओं पर दबाव बना रहे हैं।


सुल्‍तानपुर: छठे चरण के लिए उत्‍तर प्रदेश की कई वीआईपी लोकसभा सीटों पर में मतदान जारी है। इस बीच सुल्‍तानपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्‍याशी मेनका गांधी की महागठबंधन के प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह से बहस हो गई। उन्‍होंने गठबंधन प्रत्‍याशी पर आरोप लगाया है कि वह मतदाताओं को धमका रहे हैं।

यह भी पढ़े: आजमगढ़ में कई जगहों पर ईवीएम खराब, भाजपा एजेंटों ने जबरदस्‍ती हटवाया बस्‍ता.. सपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत

दरअसल मेनका गांधी मतदान के दौरान मतदान केंद्र का जायजा ले रही थी। इसी दौरान रास्‍ते में गठबंधन प्रत्‍याशी सोनू से उनका आमना-सामना हो गया। दोनों में जमकर तू-तू मैं-मैं हो गई। इस दौरान सोनू सिंह के समर्थकों ने अखिलेश यादव जिंदाबाद की जमकर नारेबाजी भी की। 

यह भी पढ़े: सात राज्यों की सभी 59 सीटों पर 10 बजे तक कुल 11% मतदान

मेनका गांधी ने आरोप लगाया कि सोनू सिंह के समर्थक वोटरों को डरा धमकाकर अपने पक्ष में वोट करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके साथ एक लड़का है, जो फरार है वो लोगों को डराकर वोट डलवा रहा है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सोनू सिंह के साथी कई बूथों पर खड़े हैं और मतदाताओं पर दबाव बना रहे हैं।

यह भी पढ़े: धीमी रफ्तार से शुरू हुआ मतदान, उत्‍तर प्रदेश में 10.30 बजे तक 9.37% मतदान

हालांकि महागठबंधन के उम्मीदवार सोनू सिंह ने भाजपा के इस आरोप को नकाराते हुए कहा है कि वह चुनाव हार रही हैं इसीलिए इस तरह के अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हमारा कोई समर्थक किसी को नहीं डरा रहा है, अगर समर्थक की बात करेंगे तो पूरा गांव ही हमारा समर्थक है। उनका इस गांव में एक भी मतदाता नहीं है। 

यह भी पढ़े: छठे चरण में 59 लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरू

इस चुनाव में मेनका गांधी लगातार चर्चा में बनी रही हैं कभी अपने बयान, चुनाव आयोग की नोटिस और कभी प्रियंका गांधी के सुल्‍तानपुर में प्रचार करने के दौरान सामाना होने पर।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …