कुशीनगर हादसा: ADG लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE

डीएन ब्यूरो

कुशीनगर में हुए दर्दनाक हादसे ने सभी के दिलों के पसीज कर रख दिया है। इस दिल दहलाने वाले हादसे के बारे में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने डाइनामाइट न्यूज़ से बात की और हादसे के लिये ड्राइवर को दोषी ठहराया। पूरी खबर..


लखनऊ: कुशीनगर में हुए दर्दनाक बस हादसे में 13 मासूमों की मौत के मामले पर दुख जताते हुए एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार ने डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता से बतचीत में इस दुर्घटना के लिये बस ड्राइवर को दोषी करार दिया। 

यह भी पढ़ें: कुशीनगर पहुंचे सीएम योगी.. मृतक मासूमों के परिजनों से मिले, ड्राइवर की उम्र को लेकर जतायी आशंका 

डाइनामाइट न्यूज से बात करते हुए एडीजी ने कहा कि इस हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों ने जो बातें बताई, उसके मुताबिक हादसे के वक्त बस ड्राइवर ईयर फोन लगाकर मोबाइल पर गीत सुन रहा था। हासदे से पहले बस में बैठे बच्चे ड्राइवर से मोबाइल व ईयर फोन हटाने के लिये काफी देर तक चिल्लाते रहे, रेलवे क्रासिंग पर मौजूद रेल मित्र ने भी ड्राइवर को रूकने के लिये कहा लेकिन ईयर फोन लगे होने की वजह से वह किसी की भी बात नहीं सुन सका।

यह भी पढ़ें: कुशीनगर: दर्दनाक हादसे में हमेशा के लिये बुझ गये जो 13 चिराग.. 

उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच के आदेश दे दिये गये है। रेलवे के संबंधित कर्मचारियों से भी पूछताछ होगी, जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी।

यह भी पढ़ें: कुशीनगर: बस ड्राइवर ईयर फोन लगा सुन रहा था गाने, नहीं सुनी चेतावानी.. हुआ हृदय विदारक हादसा 

गौरतलब है कि इस हादसे में अब तक 13 बच्चों के मौत की पुष्ठि हो चुकी है। घायलों को बीआरडी मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कुशीनगरः स्कूल वैन और ट्रेन की टक्कर में 11 बच्चों की मौत 

दोषी बस ड्राइवर भी हादसे में गंभीर रूप से घायल है। इस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार