कुशीनगर: बस ड्राइवर ईयर फोन लगा सुन रहा था गाने, नहीं सुनी चेतावानी.. हुआ हृदय विदारक हादसा

डीएन ब्यूरो

कुशीनगर में हुए हृदय विदारक हादसे में बस ड्राइवर की बड़ी गलती मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर ईयर फोन लगाकर मोबाइल पर गीत सुन रहा था। पूरी खबर..

हादसे का दृश्य
हादसे का दृश्य

कुशीनगर: दुदही रेलवे क्रासिंग पर स्कूल वैन और ट्रेन की टक्कर में मासूमों की दर्दनाक मौत के मामले में बस ड्राइवर की बड़ी लापरवाही मानी जा रही है। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के वक्त बस ड्राइवर ईयर फोन लगाकर मोबाइल पर गीत सुन रहा था, जिस कारण वह ट्रेन का हॉर्न नहीं सुन सका।

यह भी पढ़ें: कुशीनगरः स्कूल वैन और ट्रेन की टक्कर में 11 बच्चों की मौत

मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग होने के बावजूद भी बस ड्राइवर ने कोई सावधानी नहीं बरती। उसने बस की रफ्तार को भी धीमा नहीं किया।

यह भी पढ़ें: कुशीनगर हादसा: 11 मासूमों की मौत का जिम्मेदार कौन?

लोगों का मानना है कि यदि ड्राइवर थोड़ा भी सतर्क होता तो यह दर्दनाक हादसा टल सकता था। इस हादसे में अब तक 13 बच्चों की मौत हो चुकी है। मासूमों की मौत के कारण क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। हादसे में मृतक बच्चों की संख्या बढ़ सकती है। 

डाइनामाइट न्यूज से बात करते हुए एडीजी कानून व्यवस्था आनंद कुमार ने बताया कि जब स्कूल वैन का ड्राइवर रेलवे क्रॉसिंग को पार कर रहा था तो वैन में बैठे बच्चों ने ड्राइवर को आवाज दी साथ ही वहां मौजूद गार्ड ने भी ड्राइवर को रूकने को कहा लेकिन ड्राइवर सभी की बातों का अनसुना करते हुए वहां से निकलने का प्रयास किया जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार