कुशीनगर पहुंचे सीएम योगी.. मृतक मासूमों के परिजनों से मिले, ड्राइवर की उम्र को लेकर जतायी आशंका

डीएन संवाददाता

स्कूल जा रहे 13 मासूमों की मौत से दुखी सीएम योगी इस हादसे का जायजा लेने के लिये घटनास्थल पहुँचे, उन्होंने मृतक मासूमों के परिजनो से मुलाकात कर घटना पर गहरा दुख जताया। पूरी खबर..

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

कुशीनगर: स्कूल जा रहे 13 मासूमों की मौत से दुखी सीएम योगी इस हादसे का जायजा लेने के लिये घटनास्थल पहुँचे। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि संबंधित मामले समेत मानव रहित रेलवे क्रासिंग को लेकर हमने रेलवे मिनिस्टर से बात की है। सीएम योगी ने कहा इस हादसे में बस ड्राइवर की लापरवाही का मामला सामने आ रहा है। हमें पता चला है कि ड्राइवर ने ईयर फोन लगा रखा था। सीएम योगी ने ड्राइवर की उम्र को लेकर भी संदेह जताया। 

यह भी पढ़ें: कुशीनगरः स्कूल वैन और ट्रेन की टक्कर में 11 बच्चों की मौत

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस घटना की जाँच कराई जाएगी और कड़े कदम उठाए जाएंगे।  

मुख्यमंत्री ने इस दौरान बच्चों के माता पिता से मिले और घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था को देखा। आप को बता दें कि जिले में बच्चों से भरी वैन के ट्रेन से टकराने के बाद 13 बच्चों की मौत हो गई है जबकि 12 बच्चों घायल हो गए है।  

यह भी पढ़ें: कुशीनगर हादसा: 11 मासूमों की मौत का जिम्मेदार कौन?

इस घटना के बाद मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए ट्वीट किया था कि कुशीनगर जिले में हुए दुर्भाग्यपूर्ण ट्रेन दुर्घटना में स्कूली बच्चों की मृत्यु पर गहरा दुःख पंहुचा। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूँ। दुर्घटना से प्रभावित लोगों के समुचित इलाज की व्यवस्था कराने व हर सम्भव मदद करने के निर्देश दिए हैं।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार