ऑल आउट मतलब नो इक्सक्यूज ओनली एक्‍शन

डीएन ब्यूरो

अपराध की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए बुधवार शाम से रात तक पुलिस की ओर से विशेष ऑपरेशन ऑल आउट चलाया गया। अभी तक परिजनों की डाँट या मार से लड़कों द्वारा घर छोड़ना आम था, पर अब लड़कियाँ भी इस ओर बढ़ने लगी हैं। ऐसा ही एक मामला लखनऊ में सामने आया हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


लखनऊ:  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार शाम को ऑपरेशन ऑल आउट चलाया गया। अपराध की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए पुलिस ने चलाया था ये ऑपरेशन। पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट से दहशतगर्द बौखला गए। इस दौरान युवती के अपहरण की पुलिस को मिली जानकारी। कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद अपहरण की सूचना से इलाके में मचा हड़कंप।

यह भी पढ़ें: अमेठी एसडीएम ने कहा जंग का अखाड़ा बनी तहसील में दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

अभी तक परिजनों की डाँट या मार से लड़कों द्वारा घर छोड़ना आम था पर अब लड़कियाँ भी इस ओर बढ़ने लगी हैं। ऐसा ही एक मामला लखनऊ में सामने आया। जहाँ एक लड़की नाराज होकर घर से निकली थी। तभी भाई ने पुलिस को गलत सूचना दी की उसकी बहन का अपहरण हो गया है। पूछताछ करने पर पता चला कि भाई से उसकी बहस हो गयी। जिस पर भाई ने थप्पड़ जड़ दिया। इसी से नारा़ज होकर वह घर से निकली थी। पुलिस ने लड़की को सही- सलामत किया बरामद। उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार