मुज़फ्फरनगर: भूमि अधिग्रहण मामले को लेकर किसानों ने दी सड़क बंद करने की चेतावनी

डीएन संवाददाता

भूमि अधिग्रहण मामले में किसानों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि प्रशासन ने उनकी मांगों को नहीं माना तो वे 11 जून को अपनी अधिग्रहण भूमि पर कब्जा कर लेंगे और किसी भी वाहन को सड़क से नहीं गुजरने नही देंगे।पूरी खबर..


खतौली(मुज़फ्फरनगर): भूमि अधिग्रहण मामले में भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले भारी संख्या में जुटे किसानों ने बैठक कर मांगे पूरी न होने पर 11 जून को अपनी अधिग्रहित भूमि पर दोबारा कब्जा करने और वहां से वाहनों को नहीं गुजरने देने की चातावनी दी।

इस मौके पर भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सैकड़ो किसानों ने खतौली तहसील के एसडीएम व जिलाधिकारी के नाम डाक के जरिये ज्ञापन देकर प्रेषित किया।

जिलाध्यक्ष ने गंभीर चेतावनी देते हुए कहा कि भारतीय राष्ट्रीय राज मार्ग प्राधिकरण द्वारा जिला मुजफ्फरनगर में नेशनल हाइवे-58 के चौड़ीकरण व बाईपास के निर्माण हेतु भूमि का जो अधिग्रहण किया गया उसके प्रतिकर निर्धारण को लेकर आर्बिटेशन अवार्ड 2010 में पारित किया गया था। किसानों ने इसके अनुरूप मुआवजे को बढ़ाने की मांग की है। 

उक्त मामले में अब भाकियू के जिला अध्यक्ष राजू अहलावत ने चेतावनी दी कि शासन प्रशासन ने यदि हमारी मांगो को नही माना तो वह 11 जून को सड़क जाम कर देंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार