कासगंज: छेड़खानी का प्रयास करते मनचले को महिला ने सरेबाजार चप्‍पलों से धुना

डीएन ब्यूरो

अलीगढ़ जिले के कासगंज क्षेत्र में एक मनचले ने महिला से छेड़खानी करने की कोशिश की तो उसने चप्‍पलों से पिटाई कर दी। वहीं रोमियो स्‍क्‍वॉयड को मामले की जानकारी भी नहीं लगी। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


कासगंज: यूपी के कासगंज में एक महिला के साथ कुर्ता पैजामा पहने मनचले ने छेड़खानी करने की कोशिश की। जिस पर महिला ने मनचले को सरेबाजार धुन दिया। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा महिला सुरक्षा के लिए गठित की गई एंटी रोमियो टीम को मामले की भनक तक नहीं लगी। 

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

मामला अलीगढ़ के कासगंज कोतवाली क्षेत्र के नदरई गेट माल गोदाम इलाके का है। वीडियो में एक महिला कुर्ता पायजामा पहने मनचले की विडियो सामने आया है। जिसमें वह सरेराह एक व्‍यक्ति को पीटते दिख रही है।

महिला के मुताबिक वह अपनी मौसी के घर से वापस गांव जा रही थी। इसी बीच सफेद कुर्ता पजामा पहने एक व्‍यक्ति मिले। सामान्‍य सी बातचीत के बाद उसने महिला से अभद्रता की और छेड़खानी करने की कोशिश की। इसी पर महिला ने सफेद कुर्ता वाले नेताजी पर जमकर चप्पलों की बारिश कर दी। नेताजी ने बचकर भागने पर प्रयास किया लेकिन वह भाग नहीं सके।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

बाद में नेताजी का एक साथी बाइक लेकर आ गया और वह महिला से बचाकर ले गया। इस दौरान पिटाई में मनचले की कुर्ता भी फट गया। हालांकि सरेबाजार में मनचले की पिटाई की खबर योगी के एंटी रोमियो टीम को नहीं लगी। ऐसे बड़ा ही मौजूं सवाल है क्‍या इस तरह सुरक्षा करती है रोमियो स्‍क्‍वॉयड।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …