Sports: कार्तिक ने BCCI से बिना शर्त माफी मांगी, कही ये बड़ी बात

डीएन ब्यूरो

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) की टीम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के ड्रेसिंग रूम में दिखाई देने के बाद दिनेश कार्तिक को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था। जिसके बाद कार्तिक ने बोर्ड से आज माफी मांग ली है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक

नई दिल्ली: भारतीय टीम के खिलाड़ी और आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से कैरेबियन प्रीमियर लीग के मैच के दौरान त्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम के ड्रेसिंग रुम में घुसने को लेकर बिना शर्त माफी मांगी है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कार्तिक को राष्ट्रीय अनुबंध को तोड़ने के मामले में कारण बताओ नोटिस जारी किया था। बीसीसीआई के अनुबंध के अनुसार कोई भी भारतीय खिलाड़ी बोर्ड से अनापत्ति पत्र के बिना आईपीएल के अलावा किसी भी तरह की लीग में नहीं खेल सकता है।

कार्तिक ने अपने जवाब में कहा कि वह कोच ब्रेंडन मैकुलम के अनुरोध पर पोर्ट आफ स्पेन गए थे और उनके कहने पर ही टीकेआर की जर्सी पहनकर मैच देखा। उन्होंने पत्र में लिखा कि मैं इस यात्रा से पहले बीसीसीआई से अनुमति नहीं लेने के लिये बिना शर्त माफी मांगता हूं। साथ ही कहा की अब से कभी भी ऐसा नहीं होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार