कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर फोड़ा नया बम, कहा- आप ने 400 करोड़ का नंबर प्लेट घोटाला किया है..

डीएन संवाददाता

दिल्ली सरकार में मंत्री पद से बर्खास्त कपिल मिश्र का आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं पर आरोप लगाने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में आज कपिल मिश्रा ने एक बार फिर प्रेस वार्ता कर आप पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते कपिल मिश्रा
प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते कपिल मिश्रा

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी नेताओं की विदेश यात्राओं को लेकर लगातार अरविंद केजरीवाल पर वार कर रहे दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज एक बार फिर बड़ा खुलासा किया है। साथ ही कपिल मिश्रा ने प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से हाथ जोड़कर माफी भी मांगी है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि विधानसभा और नगर निगम चुनाव में टिकट बंटवारे में धांधली हुई है।

कपिल ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल का अंधभक्त बनकर प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव के लिए जो अमर्यादित बातें बोलीं उसके लिए माफी मांगता हूं। उन्होंने इन दोनों पुराने AAP नेताओं से उनके साथ आने का आह्वान करते हुए 'लेट्स क्लीन आप' अभियान की घोषणा की। उन्होंने लोगों से आम आदमी पार्टी की सफाई अभियान में साथ देने के लिए एक मोबाइल नंबर 7863037300 भी जारी किया है। वहीं कपिल ने जल मंत्री का पद संभालने वाले नए मंत्री राजेंद्र पाल गौतम पर भी निशाना साधा।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

 

विदेशी दौरे पर खुलासा करते हुए कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि संजय सिंह और आशुतोष को शीतल सिंह नामक व्यक्ति रूस लेकर गए थे। इसके साथ ही उन्होंने केजरीवाल से सवाल किया कि क्या केजरीवाल को पता है शीतल सिंह हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन का बिजनेस करते हैं?

 

कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली में 400 करोड़ का हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट घोटाला हुआ। हमारी सरकार ने कमेटी बनाकर रोजमाटा कंपनी को बैन किया गया था और ठेके रद्द करने को कहा गया था।

 

बता दें कि मंत्री पद से हटाए जाने के बाद कपिल मिश्रा सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के दूसरे नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। पार्टी के पांच नेताओं की विदेश यात्रा की जानकारी की मांग को लेकर कपिल मिश्रा ने 6 दिन अनशन किया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार