कानपुर: पैसों के लेनदेन में भाई-भाभी को मारी गोली

डीएन संवाददाता

कानपुर में एक भाई ने पैसों के लेनदेन को लेकर अपने ही भाई-भाभी को गोली मारी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस

कानपुर: चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगवां इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक भाई ने अपने ही भाई और भाभी को दिन-दहाड़े गोली मार दी। आरोपी गोली मारकर फरार हो गया, जबकि गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: कानपुर: कमरे के अंदर वृद्ध महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप

परिजनों से पूछताछ करती पुलिस

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक सावित्री नगर में एक भाई ने अपने बड़े भाई और उसकी पत्नी को पैसों के लेनदेन में विवाद के चलते गोली मारी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें: कानपुर: दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ करती पुलिस

पैसों का था लेन-देन

डाइनामाइट न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक चकेरी के सावित्री नगर इलाके में नसीम खान अपने परिवार के साथ रहता है। नसीम का बड़ा बेटा नईम ट्रैवेल्स का काम देखता है। उसका छोटा भाई नदीम भी एक ही घर में उसके साथ रहता है। बताया जा रहा है कि नईम ने नदीम से कुछ महीने पहले डेढ़ लाख रुपये उधार लिये थे। शनिवार सुबह जब नदीम अपने बड़े भाई नईम से रुपये मांगने पर उसने रूपए देने से इंकार कर दिया। इसके बाद नदीम ने अपने भाई और भाभी को गोली मारी और फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: एक दिन की नवजात को उर्सला अस्पताल में नहीं मिला वेंटिलेटर, हालत गंभीर

घायलों की हालत नाजुक

परिजनों ने दोनों घायलों को काशीराम अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन ज्यादा खून बह जाने के कारण डाक्टरों ने हैलट के लिये रेफर कर दिया। घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार