कानपुर: दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

डीएन संवाददाता

बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने बाजार में दिन-दहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या
दिन-दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

कानपुर: चकेरी थाना क्षेत्र के लालबंगला बाजार में दिन दहाड़े एक युवक की अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी। गोली लगने से युवक की मौके पर मौत ही गयी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर एडीजी समेत कई आला अधिकारी मौजूद पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस

डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता को मिली जानकारी के मुताबिक लालबंगला बाजार में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बाइक पर सवार तीन युवकों ने दिन दहाड़े युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

बाजार में लोगों से बातचीत करती पुलिस

बाजार में भीड़ होने के बावजूद बदमाशों ने तीन-चार राउंड फायरिंग की, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। हमलावरों की यह हरकत दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी।

सीसीटीवी से फुटेज निकालती पुलिस

एसपी पूर्वी अनुराग आर्य ने बताया कि एक युवक की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की ये हरकत कैद हुई है, जिसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। डीआईजी सोनिया सिंह ने कहा कि जल्द से जल्द मामले का खुलासा किया जायेगा।

मौके पर पहुंचे एसपी और डीआईजी

पुलिस का मुखबिर था युवक

मृतक का नाम ब्रजेश बताया जा रहा है। वह चकेरी रामादेवी का निवासी है। युवक की प्राची टेलीकॉम नाम की शॉप है। क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक ब्रजेश पुलिस का मुखबिर भी था और हाल ही में उसने किसी अपराधी को पकड़वाया था। इसके बाद अपराधियों ने मृतक के परिजनों को धमकी भी दी थी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार