कानपुर: कमरे के अंदर वृद्ध महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप

डीएन संवाददाता

कानपुर के कलक्टरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत जनरलगंज कपड़ा बाजार मार्केट के पास स्थित एक मकान में तीन दिन पुराना एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

मामले की जांच करती पुलिस
मामले की जांच करती पुलिस

कानपुर: कलक्टरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत जनरलगंज कपड़ा बाज़ार मार्केट में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब मार्केट के पास स्थित एक मकान के अंदर से एक अजीब सी दुर्गंध आ रही थी। दुर्गंध इतनी ज्यादा थी कि आसपास खड़ा भी नही हुआ जा सकता। दुकान खोलने आये लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान का ताला तोड़ कर अंदर जैसे ही प्रवेश किया वहां एक वृद्ध महिला का शव पड़ा देख दंग रह गए। कमरे में शव मिलने की सूचना पर मार्केट के लोगों में अफरातफरी मच गई। वहीं सभी व्यापारियों ने इस दौरान अपनी दुकानें बंद रखी।

पढ़िये क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक बादशाहीनाका थाना क्षेत्र के जनरलगंज निवासी विकास गोयनका 43 अपनी मां शांति देवी 75 वर्ष के साथ रहता था। यहां विकास के अन्य परिवार के लोग भी रहते हैं वहीं घर के नीचे बनी कई दुकानों का किराया आता है। बताया जा रहा है कि पिछले 4 महीने पहले ही विकास मुंबई से अपनी मां को जनरलगंज स्थित आवास ले कर आया था। पिता विश्वनाथ जी की मौत 3 साल पहले ही हो चुकी है। मां शांति देवी पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थीं। 

यह भी पढ़ें: कानपुर: खुले में शौच से पूरी तरह मुक्त हुआ ईश्वरीगंज गांव


इस दौरान सोमवार को शांति देवी की बीमारी के चलते मौत हो गयी। वहीं इस दौरान बेटा विकास मां के अंतिम संस्कार के लिए डेड बॉडी को महाराष्ट के भीमण्डी ले जाना चाहता था जहां इनका एक और परिवार रहता है। विकास सोमवार से ही रेलवे स्टेशन के चक्कर लगा रहा है लेकिन डेड सर्टिफिकेट न होने के चलते रेलवे प्रशासन ने डेडबॉडी ले जाने से मना कर दिया। 

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति का कानपुर दौरा- तैयारियों में जुटा प्रशासन, बनाये गये 3 हेलीपैड
फिलहाल मौके पर सीओ कलक्टरगंज गौरव वंशवाल समेत थाने का फोर्स पहुंच गया है वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही कलक्टरगंज थाने में विकास मौजूद है जहां लगातार पूछताछ की जा रही है।








संबंधित समाचार