समाधान दिवस पर डीएम और डीआईजी ने सुनी जनसमस्याएं

डीएन संवाददाता

समाधान दिवस के मौके पर डीएम और डीआईजी ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। समस्याएं सुनने के बाद सभी समस्याओं का उचित निस्तारण किया गया।

ग्रामीणों की समस्याए सुनते जिलाधिकारी
ग्रामीणों की समस्याए सुनते जिलाधिकारी

कानपुर: शहर के घाटमपुर तहसील में मंगलवार को डीएम सुरेंद्र सिंह और डीआईजी सोनिया सिंह ने जनसमस्याएं सुनी। समाधान दिवस के मौके पर जिलाधिकारी ने लोगों की समस्याएं सुनी और उनका निस्तारण किया। इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि अधिकारी समय का विशेष ध्यान रखें, प्रार्थना पत्र देखें। समाधान दिवस का उद्देश्य शिकायत सुनने तक ही नहीं होना चाहिए बल्कि समस्या का समाधान भी होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: कानपुर: शहर की समस्याओं को लेकर मण्डलायुक्त से मिले कांग्रेसी

ग्रामीणों की समस्याओं का किया निस्तारण

1. सजेती निवासी कांति सचान ने शिकायत की कि सजेती निवासी रंजन बाजपेई ने जबरन खेत पर कब्जा कर जोत दिया है। जिसके बाद डीएम ने चकबंदी अधिकारी को फटकार लगाते हुए इसकी जांच कर कार्रवाई करने की बात कही।

2. वही घाटमपुर रामलीला मैदान में नगर पालिका की जमीन पर कब्जे की शिकायत पर नाराजगी जाहिर करते हुए लेखपाल को फटकार लगाई। उन्होंने लेखपाल को कब्जा हटवा कर बाउंड्रीवाल बनाने के निर्देश दिए।

3. कई ग्रामीणों ने घाटमपुर में जानवर के तार में चिपकने के कारण मरने की बात कही। इस मसले पर जिलाधिकारी ने 48 घण्टे में मुआवजा देने के निर्देश दिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार