डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का असर, नाबालिग के साथ रेप का आरोपी एसओ सस्पेंड

डीएन संवाददाता

डाइनामाइट न्यूज़ की खबर ने एक बार फिर असर दिखाया है। रेप की वारदात को अंजाम देने वाले दोषी पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया गया है।

श्रोत: इंटरनेट
श्रोत: इंटरनेट

कानपुर: नाबालिग के साथ रेप के आरोप में फंसे भूपेंद्र राठी, एसओ-रसूलाबाद के खिलाफ रविवार देर रात मुकदमा दर्ज कर सस्पेंड कर दिया गया। इंस्पेक्टर द्वारा रेप की वारदात को डाइनामाइट न्यूज़ ने प्रमुखता के साथ सबसे पहले प्रकाशित किया था, जिसके बाद कानपुर देहात पुलिस ने इस प्रकरण की जांच करने के बाद इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। देर रात आईजी रेंज आलोक सिंह के निर्देश पर एसपी देहात ने एसओ को निलंबित कर दिया और सीओ भोगनीपुर को इस मामले की आगे की जांच सौंपी गई।

यह भी पढ़ें: कानपुर में पुलिस इंस्पेक्टर ने किया नाबालिग से रेप

कानपुर देहात पुलिस ने डाइनामाइट न्यूज़ को ट्वीट कर यह जानकारी दी कि इस प्रकरण में इंस्पेक्टर के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 160 का उल्लंघन करने और महिलाओं के संबंध में न्यायालयों और वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिए गए आदेशों का पालन न करने के लिए मुकदमा दर्ज कर निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: यूपी में भाजपा विधायक के आवास पर युवती से गैंगरेप का प्रयास, गनर व नौकर गिरफ्तार

क्या था मामला

रसूलाबाद क्षेत्र में एक इंस्पेक्टर भूपेंद्र राठी ने नाबालिग को घर से थाने में बुलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़ित नाबालिग द्वारा आईजी से शिकायत करने पर यह मामला सामने आया था। रसूलाबाद की एक किशोरी ने एसओ पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार