Kanpur Rain: कानपुर में भारी बारिश के चलते चार मंजिला इमारत ढ़ही, मां-बेटी की मौत, कई के फंसे, राहत कार्य जारी

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश समेत देश के कई हिस्सों में भारी बारिश अब कहर बनकर बरस हो रही है। कानपुर में एक चार मंजिला इमारत ढ़ह गयी, जिसमें कई लोगों के दबे होने की आशंका है। दो शवों को निकाला गया है। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..

मौके पर जारी रहात कार्य
मौके पर जारी रहात कार्य

कानपुर: उत्तर प्रदेश समेत देश के कई हिस्सों में लगातार बारिश अब कहर बनकर सामने आ रही है। भारी बारिश के कारण कानपुर के हटिया के बक्सा बाजार में एक चार मंजिला इमारत ढ़ह गयी। जिसमें कई लोगों के दबने की आशंका है। पुलिस ने दो शवों को निकाल लिया है। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। 

यह भी पढ़ें..Uttar Pradesh: यूपी में भारी बारिश से बढ़ा बाढ़ का खतरा, चित्रकूट में 150 से अधिक दुकानें डूबी, कई जिलों में अलर्ट

यह हादसा बीती गुरुवार की रात मूलगंज पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ है। यहां एक मकान भरभराकर ढह गया। मकान में रहने कुछ लोग बाहर निकल आए, जिससे उनकी जान बच गयी। लेकिन एक मां-बेटी समेत कुछ लोग मकान के मलबे में दब गये। 

यह भी पढ़ें..Flood in UP: यूपी के 670 गांवों में बाढ़ का कहर, 17 जिले भारी संकट में, सैकड़ों लोग प्रभावित, मंत्री-अधिकारी ले रहे जायजा

इमारत गिरने की सूचना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ राहत और बचाव कार्य शुरू किया। जेसीबी की मदद से मलबा हटाने का काम जारी है। सेना के कुछ जवान भी राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। 

डाइनामाइट न्यूज़ की हर खबर अब टेलीग्राम पर

एसएसपी कानपुर नगर प्रीतिंदर सिंह का कहना है कि इसके मलवे में एक महिला और एक लड़की के फंसे होने की आशंका है। भारी बारिश  के कारण जर्जर भवन गिर गया था। रेसक्यू ऑपरेशन जारी है। बारिश और तंग एरिया के चलते राहत कार्यों में भी बाधा आ रही है।
 








संबंधित समाचार