ये क्‍या बोल गए सपा विधायक, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

डीएन ब्यूरो

आपत्तिजनक बयानों को लेकर विवाद पैदा करने वाले नेताओं से कोई भी दल अछूता नहीं है। भले इन नेताओं की जनता त्रस्‍त रहे सामान्‍य जनसुविधाएं न हों लेकिन उन पर यह चर्चा नहीं करते। डाइनामइट न्‍यूज़ पर पढ़िए पूरी खबर..

वायरल वीडियो से लिया गया फोटो
वायरल वीडियो से लिया गया फोटो

शामली: आपत्तिजनक बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले यूपी के शामली के कैराना से विधायक नाहिद हसन ने एक बार फिर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल है जिसमें वह सांप्रदायिकता फैलाने वाली बातें एक समुदाय विशेष से कह रहे हैं।

वीडियो में विधायक कहते दिख रहे हैं कि मेरी आप से सभी अपील है। सभी कैराना और आसपास के गांव के लोगों जो यहां से सामान खरीदते हैं उनसे हाथ जोड़कर अपील है कि भाजपा के जितने भी लोग बाजार में हैं इनसे सामान खरीदना बंद कर दें। 10 दिन या एक महीना त चाहे झिंझाना से लेना पड़े या पानीपत से जाकर सामान ले लो। थोड़े दिन कष्‍ट उठा लो। 

नाहिद हसन (फाइल फोटो)

इसके बाद वह कहते हैं दूर न जाओ तो इधर उधर सामान ले लो। भजपा के लोगों की तबीयत सुधर जाएगी। हम सामान खरीदते हैं तभी इनका घर चलता है। इनका घर चलने के कारण हम लोगों पर जूता चलाया जाता है।

गौरतलब है कि रविवार को स्थानीय प्रशासन व नगरपालिका ने नगर के बाजार व मुख्य मार्ग पर खड़ी होने वाली ठेलियों को हटवाकर उन्हें सराय वाली भूमि में खड़े करने का निर्णय लिया था। इस बाबत नाहिद हसन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं सपा के आजम खान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

वीडियो वायरल होने पर विधायक की सफाई 

नाहिद हसन ने सफाई देते हुए कहा कि बयान का गलत मतलब निकाला जा रहा है। वहां छोटे गरीब दुकानदारों को परेशान किया जा रहा है। भाजपा सांप्रदायिक राजनीति में लिप्त है। मैंने सिर्फ गरीबों की आवाज उठाई है। वहां खालिद ठेलीवाला है तो शिवा चाट वाला भी है। वहां जाकर हकीकत जानिए। आप बड़े व्यवसाइयों के पक्ष में बोल रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार