Jyotiraditya Scindia: बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में मुस्तैदी से राहत कार्य चलाए सरकार

डीएन ब्यूरो

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार से निवेदन किया है कि बाढ़ की स्थिति को देखते हुए प्रभावित क्षेत्रों में मुस्तैदी से राहत कार्य चलाया जाए, ताकि स्थितियों पर काबू पाया जा सके।

ज्यातिरादित्य सिंधिया
ज्यातिरादित्य सिंधिया

भोपाल: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के पूर्व सांसद ज्यातिरादित्य सिंधिया ने सरकार से निवेदन किया है कि बाढ़ की स्थिति को देखते हुए प्रभावित क्षेत्रों में मुस्तैदी से राहत कार्य चलाया जाए, ताकि स्थितियों पर काबू पाया जा सके। सिंधिया ने आज ट्वीट करते हुए कहा कि प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश की वजह से कई जान जाने की स्थिति चिंताजनक है।

ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को शान्ति प्रदान करें एवं शोकाकुल परिजन को यह आघात सहने की शक्ति दें। उन्होंने आगे कहा कि कई ज़िलों में अभी भी हालात गंभीर बनी हुई है।

बारिश की वजह से बहुत नुकसान हुआ है। सरकार से निवेदन है कि प्रभावित क्षेत्रों में पूरी मुस्तैदी से राहत-बचाव कार्य चलाए जाएं जिससे समय रहते स्थिति पर काबू पाया जा सके एवं प्रभावितों को सुरक्षा और सहारा मिल सके। राज्य में बाढ़ के कारण अब तक आधा दर्जन से भी ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …