सोशल मीडिया को अलविदा कहना चाहते हैं जॉन

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम सोशल मीडिया को अलविदा कहना चाहते हैं।

जॉन अब्राहम
जॉन अब्राहम

मुंबई: बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम सोशल मीडिया को अलविदा कहना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

जॉन ने कहा,“सोशल मीडिया पर आज हर कोई ऐक्टिव है और वह हर विषय पर बोल रहा है, लेकिन दस में से नौ लोग यह जानते ही नहीं कि वो उस विषय पर क्यों बोल रहा है? वे अनपढ़ हैं, उनमें जागरूकता का अभाव है। सोशल मीडिया पर अच्छे लोग भी हैं, लेकिन बे-सिर पैर की बकवास करने वाले ज्यादा हैं।

यह भी पढ़ें: पृथ्‍वीराज चौहान पर बन रही फिल्‍म में मोहम्‍मद गौरी का किरदार निभाएगा यह अभिनेता

आप यदि सोशल मीडिया पर आधे घंटे के लिए भी चले जाओ, तो बीमार पड़ जाओगे। वे धर्म, जाति, समुदाय को लेकर बुरी-बुरी बात करेंगे। कोई भी पॉजिटिव बात नहीं होगी। उसी तरह न्यूज चैनल भी तो इन्सिक्यॉरिटी फैलाने का काम करते हैं। मैंने हाल ही में पांच मिनट में 25 खबरें देखने का फैसला किया और यकीन जानिए कि उन 25 खबरों में 24 खबरें मौत, बलात्कार, बाढ़, दंगे आदि की थीं। कोई भी अच्छी खबर नहीं थी। सोशल मीडिया मेड मी सिक (सोशल मीडिया मुझे बीमार बनाता है)।”

 यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

जॉन ने कहा,“कलाकार होने के नाते आपको सोशल मीडिया पर बने रहना पड़ता है लेकिन मैंने तय किया है कि धीरे-धीरे मैं खुद को सोशल मीडिया से डिटैच कर दूंगा। एक-डेढ़ साल पहले मैंने प्रेडिक्ट भी किया था कि अभी एक दौर ऐसा आएगा, जब सिलेब्रिटीज सोशल मीडिया को अलविदा कह देंगे। मैं सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ऐक्टिव नहीं हूं। हां, मुझे आर्टिकल 370 और 35ए के अपडेट्स चाहिए, तो मैं इस पर बना हुआ हूं, लेकिन बहुत जल्द मैं यहां से गायब होनेवाला हूं।” (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार