जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा.. बस खाई में गिरने से 11 यात्रियों की गई जान

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आज एक दर्दनाक सड़क हादसे में 11 लोगों की जान चली गई है। ये सभी बस में सवार थे जो गहरी खाई में गिर गई। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें कैसे हुआ हादसा

यात्रियों के बचाने के लिए नदी में पहुंचे लोग

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां पुंछ सेक्टर में यात्रियों को लेकर जा रही एक बस गहरी खाी में जा गिरी। बस में सवार 11 यात्रियों की हादसे में दर्दनाक मौत हुई है जबकि कई अन्य यात्री बुरी तरह से घायल हो गए हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।  

यह भी पढ़ेंः एग्जिट पोल में देखिये.. राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार..

    

 

हादसा पुंछ जिले की मंडी तहसील के अंतर्गत पलेरा में हुआ जहां बस लोरान से पुंछ की तरफ जा रही थी। घटना की सूचना के बाद ही राहत एवं बचाव दल व पुलिस मौके पर पहुंच गई है। स्थानीय लोगों की मदद से सभी मतृकों व घायलों को नदी से निकाला जा रहा है। घटना कैसे घटी अभी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी हुई घायल यात्रियों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है।    

यह भी पढ़ेंः रॉबर्ट वाड्रा के इस VIDEO से दिमाग का भ्रम हो जाएगा दूर..कह उठेंगे शाबाश लगे रहो!

 

घायलों को बचाने में जुटे लोग

 

यह भी पढ़ेंः UP- बीच सड़क पर धूं-धूं कर लगी ट्रक में आग.. ड्राइवर ने तड़पकर तोड़ा दम, क्लीनर बुरी तरह झुलसा

हादसे में जिन 11 लोगों की जान चली गई है उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। वहीं घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां कई यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि वह पूरा प्रयास कर रहे हैं कि घायल यात्रियों की हालत में जल्द सुधार हो सके।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार