UP: बीच सड़क पर धूं-धूं कर लगी ट्रक में आग.. ड्राइवर ने तड़पकर तोड़ा दम, क्लीनर बुरी तरह झुलसा

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के औरेया जिले में शुक्रवार को माल लदे एक ट्रक में अचानक आग लग गई जिससे अंदर बैठा ड्राइवर और क्लीनर बुरी तरह से आग में झुलस गए। ड्राइवर की मौत हो गई है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें कैसे लगी भीषण आग


औरेयाः उत्तर प्रदेश के औरेया जिले के अजीतमल कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित कसत्तापुर गांव के पास आज बीच सड़क पर अचानक एक माल से लदे ट्रक में भीषण आग लग गई। इससे पहले कि ट्रक के अंदर बैठे ड्राइवर और क्लीनर इससे बाहर निकल पाते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया और इसकी लपटों ने ट्रक को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया। वहां सड़क से गुजर रहे वाहन चालकों ने जब देखा कि ट्रक में भीषण आग लग गई है और ड्राइवर और क्लीनर अंदर फंस गए हैं और वह मदद के लिए चिल्ला रहे हैं तो लोगों ने तुरंत आनन-फानन में फायर बिग्रेड को फोन किया और खुद तब तक मिट्टी से आग को बुझाने की कोशिश करने लगे।     

 

ट्रक में लगी भीषण आग

 

लेकिन माल से लदे होने के कारण देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया और इसकी लपटों के कारण कोई भी इसके आस-पास नहीं जा सका। हालांकि घटना की सूचना पाकर फायर बिग्रेड की गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची लेकिन तब तक ट्रक के अंदर बैठे ड्राइवर की मौत हो चुकी थी वहीं क्लीनर बुरी तरह से आग में झुलस चुका था। दमकल कर्मियों ने पानी की बौछारें कर बड़ी मुश्किल से क्लीनर को ट्रक से बाहर निकाला और उसे पास स्थित अस्पताल में भर्ती कराया।     

 

भीषण आग को बुझाते दमकलकर्मी

 

जबकि ड्राइवर ने मौके पर ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। आग इतनी भीषण थी कि दमकल की गाड़ी जो पानी का टेंकर था उसका पानी खत्म हो गया लेकिन आग तब भी नहीं बुझी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब आग लगने के कारणों का पता किया तो पता चला कि ट्रक में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी। वहीं ट्रक में कपड़े से लदा माल भरा होने के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और ड्राइवर और क्लीनर को अपनी चपेट में ले लिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार