रॉबर्ट वाड्रा के इस VIDEO से दिमाग का भ्रम हो जाएगा दूर..कह उठेंगे शाबाश लगे रहो!

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई व उद्योगपति रॉबर्ट वाड्रा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें उनकी ऐसी छवि उभरकर सामने आई है जिसे शायद ही अब तक आपने देखा होगा। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


नई दिल्लीः यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और उद्योगपति रॉबर्ट वाड्रा को जहां हरियाणा, राजस्थान और केंद्र की सरकारें घेरने में लगी हैं वहीं वाड्रा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनका व्यक्तित्व बिल्कुल अलग झलक रहा है।  

पत्नी प्रियंका के साथ रॉबर्ट वाड्रा

 

फेसबुक पर वायरल एक वीडियो ने उन पर लगे इन सब आरोपों के बिल्कुल विपरीत वाड्रा की ऐसी छवि को दिखाया है जिसमें वह गरीब बच्चों के बीच एक अलग तरह की अपनी छवि पेश कर रहे हैं। वाड्रा एक कैंटीन में बच्चों को खुद अपने हाथों से खाना खिलाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में जो खास बात है वह यह कि बच्चे भी उनको अंकल कहते हुए सुनाई दे रहे हैं और बड़े प्यार से उनके हाथ से खाना खा रहे हैं। 

 

रॉबर्ट वाड्रा का नया रूप आया सामने 

 

वाड्रा के इस रूप को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि उनकी छवि को हमेशा खलनायक की तरह पेश किया गया लेकिन असल में वह छिपा हुआ नायक निकला, जिसके अंदर अंहकार नहीं बल्कि फूट-फूटकर प्यार भरा पड़ा है।

यदि आपको यकीन नहीं हो रहा है तो खुद इस वीडियो में देखकर आप भी अपना भ्रम दूर कर लीजिए। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार