महिला वर्ल्ड कप: "हमारी छोरियां छोरों से कम हैं के"..

डीएन संवाददाता

महिला वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से जीतने के बाद भारत ने खबू वाहवाही बटोरी है। उनके जीत के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों को बधाई देने वालों का तांता लग गया।

महिला क्रिकेट टीम
महिला क्रिकेट टीम

डर्बी: डर्बी में खेले गए आईसीसी महिला विश्व कप के मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 95 रनों से हराकर लगातार तीसरी बार जीत हासिल की। बता दें कि आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के 11वें मैच में भारत ने पाकिस्तान को 170 रनों का टारगेट दिया था। तो वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की पूरी टीम 74 रनों पर आउट हो गई।

यह भी पढ़ें: पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ अगले दो साल तक इंडिया-ए और अंडर-19 टीम के कोच रहेंगे..

भारतीय टीम की कप्तान मिताली राज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। बता दें कि वर्ल्ड कप में अब तक हुए तीनों मुकाबलों साल 2009, 2013, 2017 में तीनों ही बार भारत ने बाजी मारी है। टीम इंडिया की इस जीत के बाद ट्विटर पर क्रिकेट के कई दिग्गजों ने दी बधाई। टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने इस जीत पर कहा..वाउ! जिसने इस मैच को नहीं देखा उसने वर्ल्ड कप में हमारी बोलर्स की शानदार परफॉर्मेंस को मिस कर दिया। जैसे हमारे गेंदबाजों ने बोलिंग की उसमें 170 रन का टारगेट 270 की तरह लग रहा था।

यह भी पढ़ें: विराट के दिल से अब प्रोफाइल पिक तक पहुंची अनुष्का शर्मा

तो वहीं टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की इस परफॉर्मेंस पर कहा ‘हमारी महिला क्रिकेट टीम ने शानदार खेल दिखाया, शुभकामनाएं’। साथ ही क्रिकेटर मनोज तिवारी ने एकता बिष्ट की तारीफ की। एकता ने इस मैच में 5 विकेट लेकर एक रिकार्ड बना दिया। उन्होंने 10 ओवर में कुछ 18 रन दिये। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने इस जीत को अविश्वसनीय करार दिया। कैफ ने कहा कि भारत ने 169 रन के टारगेट को आसानी से बचा लिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार