ऋतिक बेहद सपोर्टिंग और बेहतरीन इंसान: वाणी कपूर

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि ऋतिक रौशन बेहद सपोर्टिंग कलाकार और बेहतरीन इंसान हैं।

वाणी कपूर
वाणी कपूर

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि ऋतिक रौशन बेहद सपोर्टिंग कलाकार और बेहतरीन इंसान हैं। वाणी कपूर इन दिनों सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘वॉर’ में काम कर रही है। वॉर में ऋतिक रौशन

और टाइगर श्राफ की भी अहम भूमिका है। वाणी कपूर ने बताया कि वह फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Bollywood- दबंग 3 में तीन अलग-अलग भाषाओं में डायलॉग बोलते नजर आएंगे सलमान खान

उन्होंने कहा कि भले ही फिल्म में ज्यादातर फोकस ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पर किया गया हो, उनका पार्ट छोटा है, लेकिन कहानी में पूरी तरह फिट होता है। फिल्म में मैं एक इंडिपेंडेंट लड़की का किरदार निभा रही हूं। इससे पहले मैंने ऐसा कैरेक्टर प्ले नहीं किया है। सिद्धार्थ आनंद ने मेरे कैरेक्टर को बहुत अच्छे से लिखा है।

ऋतिक रोशन के साथ काम करने को लेकर वाणी कपूर ने कहा कि वह जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे इंसान भी है। वह अपने को-स्टार के साथ काफी फ्रेंडली होते हैं। वो सेट पर एक नॉर्मल इंसान की तरह आते हैं, वे काफी सपोर्टिंग हैं। फिल्म ‘वॉर’ के एक्शन सीक्वेंस बहुत ही कूल और यूनिक हैं, हॉलीवुड की इंटरनेशनल फिल्में जिन्होंने संभाली है उनकी निगरानी में सारे एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Bollywood- इंशाअल्लाह में सलमान खान की जगह जब ये हैंडसम हंक आ सकते हैं नजर 

इससे पहले बॉलीवुड फिल्मों में ऐसे सीन नहीं देखे गए हैं और ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ तो हैं ही बेहतरीन। सिद्धार्थ आनंद ने इन दोनों एक्शन स्टार को कास्ट करने के साथ फिल्म की कहानी भी अच्छी तरह लिखी है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार