पाकिस्तान के बॉर्डर इलाकों में हाई-अलर्ट, पंजाब-कश्मीर की हवाई सेवा हुई रद्द

डीएन ब्यूरो

एयर स्ट्राइक के बाद से ही पाक की ओर से एलओसी पर जारी गोलीबारी के बीच पाकिस्तानी लड़ाकू विमान ने भारतीय वायुसीमा का उल्लंघन किया और सीमा में उसके 2 विमान घुस आए और पाक की ओर से इस हरकत के बाद कई जम्मू-कश्मीर के एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही रोक दी गई है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान में एयरस्ट्राइक किया। जिसके बाद से पाकिस्तान की तरफ से सीमा पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। हमले के बाद से ही पाक की ओर से एलओसी पर जारी गोलीबारी के बीच पाकिस्तानी लड़ाकू विमान ने भारतीय वायुसीमा का उल्लंघन किया और सीमा में उसके 2 विमान घुस आए और पाक की ओर से इस हरकत के बाद कई जम्मू-कश्मीर के एयरपोर्ट पर विमानों की आवाजाही रोक दी गई है।

यह भी पढ़ें: क्या महिला पत्रकार के चक्कर में अजय पाल शर्मा की हुई एसएसपी नोएडा के पद से छुट्टी?
राज्य के लेह, जम्मू- श्रीनगर और पठानकोट के एयरपोर्ट को हाई अलर्ट पर रखा गया है। सुरक्षा कारणों से इन जगहों पर एयरस्पेस को बंद कर दिया गया है। कई व्यवसायिक विमानों को रोक दिया गया है। पाकिस्तानी जेट फाइटर विमान ने भारतीय वायुसीमा का उल्लंघन करते हुए लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पास 4 जगहों पर पेलोड गिराए गए। भारतीय वायुसेना की गतिविधियों के कारण श्रीनगर एयरपोर्ट को व्यवसायिक उड़ान के लिए रोक दिया गया है।

यह भी पढ़ें: हैलो.. मैं डा. अजय पाल शर्मा की गर्लफ्रैंड बोल रही हूं!\स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, आम नागरिकों के लिए रनवे अगले 3 घंटे तक के लिए बंद रहेगा।
सीमा पर बढ़ते तनाव को देखते हुए सीमा पर स्थित सभी तरह के अस्पताल और स्वास्थ्य केंद्रों पर भारी संख्या में दवाइयां मुहैया कराई जा रही हैं। साथ ही इन स्वास्थ्य केंद्रों और अस्पतालों में कार्यरत कर्मियों की छुट्टी को रद्द कर दिया गया है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)