महराजगंज से बहुत बड़ी खबर.. इंग्लिश मीडियम स्कूल में लड़कियों के बाथरुम में चोरी से लगाया कैमरा

शिवेंद्र चतुर्वेदी

महराजगंज के निजी स्कूल अपने नये-नये कारनामों को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं लेकिन अबकी बार एक इंग्लिश मीडियम स्कूल का ऐसा कारनामा सामने आया है जिससे चारो और हड़कंप मच गया है। लड़कियों के वाशरुम (Toilet) में चोरी से हिडन (गुप्त) कैमरा लगाने की खबर मिली है। इसके बाद पुलिस स्कूल की प्रबंधक व अन्य स्टाफ को कोतवाली में लाकर सख्ती से पूछताछ कर रही है। डाइनामाइट न्यूज की इन्वेस्टिगेटिव रिपोर्ट..

कोतवाली में प्रबंधक आंखो पारो से पूछताछ करती पुलिस
कोतवाली में प्रबंधक आंखो पारो से पूछताछ करती पुलिस

महराजगंज: शहर के पड़री रोड पर स्थित एवरेस्ट इंग्लिश स्कूल के गर्ल ट्वायलेट में चोरी से हिडन (गुप्त) कैमरा लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

महराजगंज: सिर्फ एवरेस्ट ही नही और भी कई प्राइवेट स्कूल-कालेजों ने करायी है जिले की बदनामी

इस खबर के सामने आने के बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया है।

महराजगंज: शहर के बड़े स्कूल का कारनामा.. केक खिलायेंगे लेकिन लड्डू नहीं

 

आनन-फानन में भारी संख्या में कोतवाली पुलिस स्कूल पर पहुंची और मौका-ए-वारदात की छानबीन की फिर स्कूल की प्रबंधक आंखो पुरो सहित अन्य स्टाफ को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए कोतवाली ले आयी। 

महराजगंज आईटीएम में बवाल, तोड़फोड़.. छात्रों की पिटाई.. पुलिस ने कालेज प्रबंधन के आगे टेके घुटने

 

डाइनामाइट न्यूज की इन्वेस्टिगेटिव टीम को यह सनसनीखेज जानकारी हाथ लगी है कि लड़कियों के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किये जा चुके हैं और यहीं से यह मामला पकड़ में आया कि यह वीडियो एवरेस्ट स्कूल का है। हमारे संवाददाताओं को मिली जानकारी के मुताबिक बाथरुम में गुप्त कैमरा स्कूल प्रबंधक के भाई ऐजो पुत्र विप्रो ने चोरी से मार्च महीने में लगाया था लेकिन उसे यह अंदाजा ही नही रहा कि उसकी यह करतूत स्कूल के ही सीसीटीवी में कैद हो रही है। 

महराजगंज: रियलिटी टेस्ट ने खोली स्कूलों की सुरक्षा व्यवस्था की पोल

 

खबर यह भी है कि स्कूल के ही एक अन्य स्टाफ ने गर्ल ट्वायलेट में चोरी से लगे हिडन कैमरे को देख लिया था जिसे उसने उतार कर रख लिया और बाद में सोशल मीडिया में इसमें रिकार्ड लड़कियों के वीडियो को वायरल कर दिया। 

महराजगंजः स्कूल की टॉयलेट में महंगा नशा कर रहा था छात्र, खुलासे के बाद मचा हड़कम्प

 

वहीं स्कूल की प्रबंधक आंखो पुरो का कहना है कि उन्हें नही पता कि ये हिडन कैमरा किसने लगाया। हम गर्मियों की छुट्टियों में वापस चले गये थे वापस आये तो अब इस तरह का मामला सामने आया। डाइनामाइट न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में पुरो ने कहा कि वे 20 साल से महराजगंज में हैं और उनके व्यवहार के बारे में सबको पता है।

महराजगंज: लड़कियों के बाथरुम में कैमरे का मामला.. बच्चों ने खोली स्कूल को पोल, अभिभावकों का हंगामा

 

अंदर की खबर ये निकलकर सामने आ रही है कि स्कूल प्रबंधन ने अपने दो पूर्व स्टाफों अश्वनी गुप्ता पुत्र भोला नाथ गुप्ता निवासी- बिस्मिल नगर और विजय बहादुर पुत्र अश्वनी प्रसाद निवासी- बसन्तपुर खुर्द को अनुशासनहीनता के कारण बीते 21 फरवरी और 31 मार्च को को स्कूल से निकाल दिया गया था और इन वीडियो को इन दोनों ने ही सोशल मीडिया पर लीक किया है।

स्कूल प्रंबधन से जुड़ी महिला को पूछताछ के लिए ले जाती पुलिस

एवरेस्ट स्कूल कांड से जुड़ी बड़ी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर.. पुलिस ने बढ़ायी धाराएं.. कसा शिकंजा

ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह है कि हिडन कैमरे को किसने लगाया और क्या वाकई कुछ छात्राओं के वीडियो सोशल मीडिया में शेयर हुए हैं.. यदि ऐसा हुआ है तो यह वाकई एक बेहद गंभीर मामला है। वैसे स्कूल की प्रबंधक मूल रुप से नागालैंड की रहने वाली हैं और शहर में आम लोगों की नजर में उनकी शोहरत और आम छवि अच्छी है लेकिन जिस तरह से प्रबंधक के भाई की भूमिका सामने आय़ी है उससे स्कूल की साख पर जोरदार बट्टा लगा है। 

स्कूल में पुलिस के पहुंचते ही मचा हाहाकार

एवरेस्ट इंग्लिश स्कूल में लटका ताला, देखिये कैसे कटी.. प्रबंधक आंखो पुरो की महिला थाने में पहली रात

इस मामले में पुलिस, स्कूल प्रबंधन व दो पूर्व स्टाफों से सख्ती से पूछताछ कर मामले की असली कड़ियां जोड़ने का प्रयास कर रही है।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक स्कूल की प्रबंधक आंखो पुरो को पुलिस ने हिरासत में लेकर कोतवाली के बाद अब महिला थाने ले जाकर कड़ाई से पूछताछ कर रही है। 


(महराजगंज के एवरेस्ट स्कूल कांड में आज क्या हो रहा है.. पल-पल की जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें 
https://hindi.dynamitenews.com/tag/MRJEverestSchool )

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार