MP Floor Test: फिर टली मध्य प्रदेश फ्लोर टेस्ट पर सुनवाई

डीएन ब्यूरो

मध्य प्रदेश में फ्लोर टेस्ट को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने बागी विधायकों से मिलने का मना कर दिया। साथ ही मामले की सुनवाई कर तक के लिए टाल दी गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

कमलनाथ और सुप्रीम कोर्ट (फाइल फोटो)
कमलनाथ और सुप्रीम कोर्ट (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः होली के दिन से चल रही मध्य प्रदेश में सियासी हलचल अभी तक नहीं थमी है। आज सुप्रीम कोर्ट में बहस के बाद सुनवाई कल यानि की गुरुवार तक के लिए टाल दी गई है। कोर्ट  ने रजिस्ट्रार जनरल को भी बागी विधायकों से मिलने के लिए अनुमति देने से इन्कार कर दिया। मामले की अगली सुनवाई गुरुवार को सुबह 10.30 बजे होगी।  

यह भी पढ़ेंः MP Crisis- मध्य प्रदेश के सियासी ड्रामे का असर बेंगलुरु में, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह लिए गए हिरासत में

सुप्रीम कोर्ट (फाइल फोटो)

बता दें कि मध्य प्रदेश में गहराए सिसायी संकट पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने विधानसभा स्पीकर से सवाल किया कि आखिर आपने विधायकों के इस्तीफे पर अभी तक फैसला क्यों नहीं लिया? क्या ये विधायक अपने आप अयोग्य नहीं हो जाएंगे? अगर आप संतुष्ट नहीं हैं, तो आप विधायकों के इस्तीफे को अस्वीकार कर सकते हैं। आपने 16 मार्च को बजट सत्र को टाल दिया। अगर आप बजट को पास नहीं करेंगे, तो राज्य सरकार का कामकाज कैसे चलेगा?

यह भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से कहा- उमर अब्दुल्ला को रिहा करना है तो जल्दी करें, वरना.. 

बीजेपी की ओर से मुकुल रोहतगी ने कहा कि राज्यपाल को राजनीतिक हालात के बारे में राष्ट्रपति को रिपोर्ट देनी है। वहीं दूसरी तरफ बेंगलुरु में मौजूद कांग्रेस के बागी 16 विधायकों ने कमिश्नर को चिट्ठी लिखी है और सुरक्षा बढ़ाए जाने की अपील की है। सभी विधायक इस वक्त बेंगलुरु के एक रिजॉर्ट में हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार