Uttar Pradesh: राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया स्वास्थ शिविर का शुभारंभ, स्वास्थ्य सुविधाओं की ली जानकारी

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल मंगलवार को एक दिवसीय दौरे के लिए अमेठी पहुंचकर जिला अस्पताल में स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ किया और लोगों से मिलीं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

अमेठी में आनंदीबेन पटेल और स्मृति ईरानी
अमेठी में आनंदीबेन पटेल और स्मृति ईरानी

अमेठीः राज्यपाल आनंदीबेन पटेल केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद स्मृति ईरानी के साथ मंगलवार की सुबह अमेठी एक दिवसीय दौर पर पहुंची हैं। इस दौरे के दौरान उन्होनें गौरीगंज के असैदापुर में बनकर तैयार नव निर्मित जिला अस्पताल का शुभारंभ किया। जिला अस्पताल में स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ करने के बाद राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली।

यह भी पढ़ेंः लैंडिंग के समय विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त, सूझबूझ से पायलट ने इस तरह बचाई अपनी जान

इनका हेलीकॉप्टर मुंशीगंज के एचएएल कैंपस में उतारा गया था। उन्होंने जिला अस्पताल के सभी कक्ष का निरीक्षण किया इसके बाद परिसर में पौधारोपण किया। उन्होनें अस्पताल में आयुष्मान भारत योजना के 20 लाभार्थियों को गोल्डन कार्ड बांटा। साथ ही गोल्डन कार्ड धारकों को मिलने वाली स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में उनसे जानकारी ली। 

यह भी पढ़ेंः वरिष्ठ पत्रकार रमेश त्रिपाठी को गंभीर रूप से घायल करने वाली बोलेरो को पुलिस ने किया जब्त

लोगों से जानकारी लेते हुए स्मृति ईरानी

इसके अलावा राज्यपाल ने लोगों को स्वास्थ्य के बारे में जानकारी भी दी। उन्होंने जिलाधिकारी प्रशांत से अस्पताल में सुविधाओं के बाबत पूछताछ की। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जिलाधिकारी को अस्पताल का अधूरा काम तत्काल पूरा कराए जाने के निर्देश दिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार