Amethi: वरिष्ठ पत्रकार रमेश त्रिपाठी को गंभीर रूप से घायल करने वाली बोलेरो को पुलिस ने किया जब्त

डीएन ब्यूरो

अमेठी के वरिष्ठ पत्रकार रमेश त्रिपाठी को गंभीर रूप से घायल करने वाली बोलेरो को पुलिस ने आज अपने कब्जे में ले लिया है। एफआईआर के बाद चालक के पिता ने वरिष्ठ पत्रकार को जान से मारने की धमकी भी दी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

जब्त की गई गाड़ी
जब्त की गई गाड़ी

अमेठीः 14 अक्टूबर की शाम अमेठी के वरिष्ठ पत्रकार रमेश त्रिपाठी की बाइक से अपने घर जा रहे थे कि सामने से आ रही बोलेरो ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी थी। जिसके बाद आज  घायल करने वाली बोलेरो को जगदीशपुर पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। एसआई एसबी सिंह और अन्य पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और ट्रैक्टर से बोलेरो को  खिंचवा कर थाने ले गए। 

यह भी पढ़ें: कारतूस और अवैध चरस के संबंध में दो आरोपियों की गिरफ्तारी

एफआईआर दर्ज होने के बाद चालक के आक्रोशित चालक के पिता मिलानी निवासी  ग्राम पूरे नवाब अब वरिष्ठ पत्रकार रमेश त्रिपाठी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिससे पत्रकार समेत परिवार में दहशत का माहौल है। बता दें कि 14 अक्टूबर की शाम लगभग 6:30 बजे ऑफिस बंद कर पत्रकार बाइक से अपने घर जा रहे थे कि सामने से आ रही बोलेरो यूपी 36 ए 0025 ने पत्रकार की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। 

जब्त की गई गाड़ी और पुलिस

हादसे के बाद डायल 100 और एंबुलेंस 108 की मदद से उन्हें सीएचसी जगदीशपुर पहुंचाया गया। जहां उन्हें टांके लगाए गए और आगे की जांच के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया था। फिलहाल पत्रकार रमेश त्रिपाठी का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल करने वाली बोलेरो को एक नाबालिग लड़का शोएब पुत्र मिलानी बड़ी ही तेज गति से चला रहा था और बोलेरो पर सवार चालक शोएब  सहित उसके कुछ दोस्त भी नशे में धुत थे। एक्सीडेंट होने के बाद चालक और दोस्त बोलेरो छोड़ फरार हो गए थे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार