गोरखपुर: जेल में छापेमारी से हड़कंप, आए दिन कैदियों के वीडियो होते हैं वायरल

डीएन ब्यूरो

नैनी, मऊ और इटावा जेल में कैदियों के वीडियो वायरल होने के बीच गोरखपुर मंडलीय कारागार में प्रशासनिक और पुलिस के आलाअधिकारियों ने छापेमारी की। हाल के दिनों में जेल के वायरल हो रहे वीडियो ने प्रदेश के पुलिस तंत्र को कटघरे में खड़ा कर दिया है। डाइनामाइट न्‍यूज पर पढ़ें पूरी खबर..


गोरखपुर: प्रदेश के तमाम जिलों की जेलों के अंदर चल रही अवैध गतिविधियों के वायरल वीडियो और खबरों का असर मुख्‍यमंत्री के गृह जनपद में भी आज दिखा। गुरुवार सुबह सात बजे ही प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने जेल में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान जेल में कोई आपत्तिजनक वस्‍तु नहीं मिली। 

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में एसएसपी ने बड़ी संख्या में थानेदारों और चौकी प्रभारियों के किये तबादले

गोरखपुर के सिटी मजिस्‍ट्रेट अजित कुमार सिंह के नेतृत्‍व में सीओ कैंट रोहन प्रमोद बोत्रे, सीओ गोरखनाथ प्रवीण कुमार सिंह और एक अन्‍य सीओ के साथ भारी संख्‍या में पुलिस बल के साथ मंडलीय कारागार पहुंचे। इस आकस्मिक निरीक्षण और छापेमारी से कैदियों में खलबली मच गई। टीम तकरीबन एक घंटे तक तलाशी अभियान में जुटी रही। सभी बैरकों और अन्‍य जगहों की तलाशी ली गई। हालांकि इस दौरान कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला।

पुलिस बल के साथ छापेमारी को जाते जिले के आला अधिकारी

यह भी पढ़ें: भ्रष्टाचार के खिलाफ सीएम योगी की बड़ी कार्यवाही, गोरखपुर मंडल के कई अफसरों की हुई छुट्टी

वहीं इस दौरान अधिकारियों ने बैरकों में बंद कैदियों को जेल संबंधी नियमों आदि की जानकारी देते हुए आवश्यक निर्देश दिए। और एक घंटे की छापेमारी के बाद अधिकारी जब पूरी तरह से आश्‍वस्‍त हो गए तब वहां से टीम के साथ रवाना हुए। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …