गोण्डा: अकीदत से अदा की गयी ईद की विशेष नमाज, गले मिलकर दी मुबारकबाद

डीएन संवाददाता

जिले में ईद का त्यौहार बड़े धूमधाम और शांतिपूर्ण तरीके से मनाया गया। लोगों ने ईदगाहों और प्रमुख मस्जिदों में अकीदत के साथ ईद की नमाज अदा की और एक-दूसरे को मुबारकबाद दी। पूरी खबर..

ईद पर गले लगकर दी मुबारकबाद
ईद पर गले लगकर दी मुबारकबाद

गोण्डा: जिले के सभी थाना क्षेत्रों में ईद का पर्व शांतिपूर्ण तरीके से मनाया गया। ईद के मौके पर सभी ने एक-दूसरे को मुबारकबाद दी। ईद के लिये प्रशासन द्वारा पूरे जिले में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये। संवेदनशील और अतिसंवेदनशील स्थानों पर सादी वर्दी में पुलिस बल को तैनात किया गया था।

जिलाधिकारी कैप्टन प्रभांशु श्रीवास्तव ने बताया कि जिले के कर्नलगंज, मनकापुर और तरबगंज तहसील क्षेत्रों में ईदगाहों व मस्जिदों में मुस्लिम समाज के लोगों ने अकीदत और शिद्दत से ईद की विशेष नमाज अदा कर अमन, चैन, तरक्की और सलामती की दुआ की। डीएम ने भी सभी जिला वासियों को ईद की मुबारकबाद दी।

 

ईद की मुबारकबाद देते पुलिस अधिकारी

 

पुलिस अधीक्षक लल्लन सिंह ने बताया कि सभी थानाक्षेत्रो में संवेदनशील और अतिसंवेदनशील स्थानों पर ईद के मद्देनजर पीएसी, महिला व पुरुष जवान, होमगार्ड, पीआरडी, अग्निशमन दल, गुप्तचर व सादे भेष में पुलिस के जवान तैनात किये गये।

नगर में ईदगाह के पास गुड्डुमल चौराहे पर जिला प्रशासन और नगर पालिका परिषद की तरफ से शिविर लगाकर पूरे पुलिस व प्रशासनिक अमले ने नमाज के बाद मुस्लिम भाइयों को गले लगाकर मुबारकबाद दी। इस अवसर पर यातायात के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस की विशेष व्यवस्था रही।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …